Protest In Ludhiana: पत्थरबाजी कांड के खिलाफ सड़क पर उतरी BJP, युवा मोर्चा ने कांग्रेस सरकार का पुतला फूंका

लुधियाना में भाजपा के जिला प्रधान पुष्पेंदर सिंगल के निर्देश पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने चार अलग-अलग हलकों में प्रदर्शन किया और कांग्रेस व सरकार का पुतला फूंका।भाजयुमो ने कांग्रेस व पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की

Vipin KumarMon, 13 Sep 2021 02:10 PM (IST)
भारतीय जनता युवा मोर्चा सड़कों पर उतर गया। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। घंटाघर में यूथ कांग्रेस व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प के दौरान हुई पत्थरबाजी के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा सड़कों पर उतर गया। भाजपा के जिला प्रधान पुष्पेंदर सिंगल के निर्देश पर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने चार अलग-अलग हलकों में प्रदर्शन किया और कांग्रेस व सरकार का पुतला फूंका। भाजयुमो ने कांग्रेस व पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और सरकार को चेतावनी दी कि अगर यूथ कांग्रेस के सदस्यों पर पर्चा दर्ज नहीं किया गया तो भाजयुमो अपने संघर्ष को और तेज करेगी।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जिला प्रधान कुशाग्र कश्यप के नेतृत्व में चार जगहों पर प्रदर्शन किया। हलका नाथ के कार्यकर्ताओं व भाजपा के तमाम बड़े नेताओं ने हैबोवाल चौक में प्रदर्शन किया और पुतला फूंका। हलका वेस्ट व आत्म नगर के कार्यकर्ताओं ने घुमारमंडी चौक, हलका साउथ व सेंट्रल के कार्यकर्ताओं ने चीमा चौक व हलका ईस्ट के कार्यकर्ताओं ने जमालपुर में प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: राज्यसभा सदस्य शमशेर दूलो के भतीजे BJP में शामिल, प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा ने किया स्वागत

 

पत्थरबाजी में कई कार्यकर्ता हुए थे घायल

कुशाग्र कश्यप ने कहा कि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पत्थरबाजी से उनके कार्यकर्ता घायल हो गए जबकि एक कार्यकर्ता की आंख को गंभीर चोट आई है। उन्होंने कहा कि अभी उसकी आंख की रोशनी बची है या नहीं इस पर भी संशय बना है। जब डाक्टर पट्टी खोलेंगे तब जाकर पता लगेगा कि उसकी आंख की स्थिति क्या है। उन्होंने कहा कि सोमवार को चार जगहों पर प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कानून अपने हाथ में लिया है और कानून पर उन कार्रवाई नहीं कर रहा है। कुशाग्र कश्यप ने कहा कि भाजपा आगे की रूपरेखा तय कर रही है और उसके हिसाब से वह अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें-पाकिस्तानी युवती ने फेसबुक पर लुधियाना के युवक को फंसाया, WhatsApp से मंगवाई देश की खुफिया जानकारी

 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.