Snatching in Ludhiana: लुधियाना में बाइकर्स गैंग एक्टिव, झपटमारों ने युवती से छीना मोबाइल

Snatching in Ludhiana गांव झाबेवाल में टी प्वाइंट के पास मोटरसाइकिल सवार अज्ञात झपटमारों ने एक युवती का मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए। जानकारी मिलने पर थाना जमालपुर की पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 12:52 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 12:52 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में बाइकर्स गैंग एक्टिव, झपटमारों ने युवती से छीना मोबाइल
गांव झाबेवाल में टी प्वाइंट के पास मोटरसाइकिल सवार झपटमारों ने एक युवती का मोबाइल छीन लिया।

जासं, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: गांव झाबेवाल में टी प्वाइंट के पास मोटरसाइकिल सवार अज्ञात झपटमारों ने एक युवती का मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए। जानकारी मिलने पर थाना जमालपुर की पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। युवती के पिता मुंडियां कलां के सुंदर नगर निवासी राम निवास ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि शनिवार को भामियां कलां स्थित उनकी दुकान से बेटी घर के लिए निकली।

रास्ते में झाबेवाल में मोटरसाइकिल पर सवार युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया। लड़की ने शोर भी मचाया, लेकिन युवक मोटरसाइकिल पर ही फरार हो गए। जांच अधिकारी सुलक्षण सिंह ने कहा कि इस संबंध में जांच की आ रही है। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है।

यह भी पढ़ें-दो सांडाें की लड़ाई से एक गिरा नहर में, लोगों ने निकाला बाहर

गिल नहर के दुगरी पुल के पास 2 साल की भयंकर लड़ाई हो गई। दोनों साइड आपस में लड़ते-लड़ते नहर पर आवागमन बंद कर दिया। दोनों सांड की लड़ाई आपस में इतनी तगड़ी हो गई कि सांड पानी में गिर गया। इससे नहर में गिरा हुआ सांड छटपटाते लगा और घंटों तक वह नहर से बाहर निकलने के लिए लोगों से अपेक्षा करने लगा। नहर के पुल पर दो सांड आपस में लड़ते हुए एक नहर में गिर गया इसकी सूचना एक व्यक्ति ने पास में रह रहे रामदास गोताखोर को दिया।

सूचना मिलते ही रामदास गोताखोर ने अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए। गोताखोर रामदास ने बताया 2 घंटे मेहनत करने के बाद लोगों की मदद से रस्सी डालकर सांड को बाहर निकाला दिया। रामदास गोताखोर ने बताया कि अगर उसकी टीम प्रयास करके उक्त शव को नहर से बाहर नहीं निकलता तो लगातार पानी पीने के बाद आठ की जान चली जाती।

chat bot
आपका साथी