Snatching in Ludhiana: लुधियाना में बाइकर्स गैंग एक्टिव, घर के बाहर मोटसाइकिल से उतर रही महिला की चेन झपटी

Snatching in Ludhiana मुंडियां कलां के 33 फुटा रोड स्थित न्यू गुरु नानक नगर इलाके में घर के बाहर मोटरसाइकिल से उतर रही महिला के गले से बाइक सवार दो बदमाश साेने की चैन झपट कर फरार हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 04:35 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 04:35 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में बाइकर्स गैंग एक्टिव, घर के बाहर मोटसाइकिल से उतर रही महिला की चेन झपटी
मोटरसाइकिल से उतर रही महिला के गले से बाइक सवार दो बदमाश साेने की चेन झपटी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: मुंडियां कलां के 33 फुटा रोड स्थित न्यू गुरु नानक नगर इलाके में घर के बाहर मोटरसाइकिल से उतर रही महिला के गले से बाइक सवार दो बदमाश साेने की चेन झपट कर फरार हो गए। थाना जमालपुर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ जगप्रीत सिंह ने बताया कि उक्त केस मुंडियां कलां के 33 फुटा रोड स्थित न्यू गुरु नानक नगर की गली नंबर 4 निवासी अमित कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि शनिवार सुबह 11.30 बजे वो अपनी पत्नी संगीता और बेटे दैविक समेत कहीं बाहर गया था। वापसी में घर के सामने जैसे ही संगीता मोटरसाइकिल से उतरने लगी। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसके गले में पहनी सोने की चेन झपट कर फरार हो गए। जगप्रीत सिंह ने कहा कि आराेपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-जगराओं में पंजाबी अखबार के संपादक की गिरफ्तारी काे लेकर हिंदू-सिख संगठन आमने-सामने, SSP कार्यालय का घेराव

यह भी पढ़ें-दुकान में घुस कर हमला, 7 लोगों पर केस

जासं, लुधियाना। जमालपुर इलाके में छोटी सी बात को लेकर तीन महिलाओं समेत 7 लाेगों ने दुकान में घुस कर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। अब थाना जमाल पुर पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ धनवंत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान मोती नगर की विश्वकर्मा कालोनी की गली नंबर 10 निवासी विशाल राजपूत, मनोहर लाल, सन्नी राजपूत, ऊमा, ज्योति, अनिल कुमार, विशाल राजपूत की पत्नी तथा मां के रूप में हुई।

पुलिस ने जमालपुर के रसीला नगर की गली नंबर 1 निवासी संजीव कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 अक्टूबर की रात 8 बजे वो अपनी दुकान गुप्ता करियाना स्टोर में मौजूद था। उसी दौरान आरोपितों ने दुकान में घुसकर यह कहते हुए उस पर हमला कर दिया कि उसके भाई ने उनके साथ गाली गलौज किया है।

chat bot
आपका साथी