शराब तस्करी के शक में पकड़े मोटरसाइकिल चोर निकले

कूमकलां के गांव मियाणी में घूम रही ठेकेदारों की टीम ने शराब तस्करी के शक में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रोका। उनके मोटरसाइकिल पर कपड़े में लिपटा कुछ सामान देख कर उन्हें दोनों पर शक हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:50 PM (IST)
शराब तस्करी के शक में पकड़े मोटरसाइकिल चोर निकले
शराब तस्करी के शक में पकड़े मोटरसाइकिल चोर निकले

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कूमकलां के गांव मियाणी में घूम रही ठेकेदारों की टीम ने शराब तस्करी के शक में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रोका। उनके मोटरसाइकिल पर कपड़े में लिपटा कुछ सामान देख कर उन्हें दोनों पर शक हुआ। मगर जब उस कपड़े को हटा कर देखा गया तो उसमें चोरी की पानी वाली मोटरें निकलीं। दोनों आरोपित इसे गांव कालस कलां खेतों व स्टेडियम से चोरी करके लाए थे। पुलिस ने मंगलवार को दोनों का रिमांड लिया है।

एसआइ हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव बौंकड़ गुजरां निवासी सुच्चा सिंह तथा जतिदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने माछीवाड़ा के गांव रहीमाबाद निवासी जसपाल सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार सुबह चार बजे वो अपने ताया के बेटे रणजीत राम के साथ गांव कालस-जिऊणपुर पर पड़ती जमीन पर चक्कर लगाने के लिए गया था। जब वो लोग अपनी जमीन पर पहुंचे तो देखा कि उनकी पानी वाली पांच हार्स पावर की मोटर चोरी हो चुकी थी। उसी दौरान उन्हें पता चला कि गांव कालस कलां स्थित स्टेडियम में लगी एक हार्स पावर की मोटर भी चोरी हो गई है। सोमवार सुबह उन्हें गांव मियाणी निवासी रिश्तेदारों से पता चला कि शराब ठेकेदारों ने मोटरसाइकिल पर चोरी की दो मोटरें ले जा रहे दो लोगों को पकड़ा है। इसका पता चलते ही वो दोनों गांव मियाणी पहुंचे, जहां दोनों आरोपितों के कब्जे में रखी अपनी मोटर पहचान लीं। हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित सुच्चा सिंह के खिलाफ पहले माइनिग एक्ट के तहत केस दर्ज है। जतिदर का रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनके कब्जे से बरामद किया गया मोटरसाइकिल भी सुच्चा सिंह का है।

chat bot
आपका साथी