Snatching in Ludhiana: बाइक सवार गैंग का आतंक, महिला से कड़ा और कान की बालियां लूटीं

Snatching in Ludhiana पाठक नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार महिला समेत तीन लोगों के गिरोह ने महिला के हाथ में पहना चांदी का कड़ा और कान में पहनी सोने की बालियां झपट लीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 03:26 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 03:26 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: बाइक सवार गैंग का आतंक, महिला से कड़ा और कान की बालियां लूटीं
लुधियाना में बाइक सवार गैंग का आतंक। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: पाठक नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार महिला समेत तीन लोगों के गिरोह ने महिला के हाथ में पहना चांदी का कढ़ा और कान में पहनी सोने की बालियां झपट लीं। वारदात के बाद तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग खड़े। महिला के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों में से दो युवकों ने उनका पीछा भी किया। मगर वह फरार होने में सफल हो गए।

अब थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने महिला समेत तीन अज्ञात लोगों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ पवित्र सिंह ने बताया कि उक्त केस किशोर नगर निवासी 40 वर्षीय कलावती की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार दोपहर बाद 3 बजे वो ताजपुर रोड स्थित डेयरी से दूध लेकर घर लौट रही थी। जब वो पाठक नगर की गली नंबर 3 के करीब पहुंची।

इसी दौरान पीछे से माेटरसाइकिल पर सवार होकर दो पुरुष और एक महिला आकर उसके पास रुके। तीनों ने उसे बातों में उलझा लिया और उसके हाथ में पहना 20 ग्राम चांदी का कड़ा उतार लिया। उसके बाद झटके से उसके कान में पहनी 4 ग्राम सोने की बालियां झपटी और उसे धक्का देकर बाइक पर सवार हो फरार हो गए।

 यह भी पढ़ें-चोरी के मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जगराओं। थाना हठूर पार्टी द्वारा दो लोगों को गिरफ्तार करके उनके पास से चोरी किया हुआ मोटरसाइकिल बरामद किया। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि तलविंदर सिंह निवासी गांव झोरड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वे खेती बाड़ी का काम करता है। 12 सितंबर को में अपने दोस्त छिंद्रपाल के मोटरसाइकिल पर खेत में गेड़ा मारने के लिए गए थे।

जब हमने अपना मोटरसाइकिल गांव अचरवाल की फिरनी के नजदीक सड़क पर खड़ा करके खेत में गए तो जब वापस लौटे तो वहां पर उनका मोटरसाइकिल नहीं था। हमने अपने स्तर पर पड़ताल की तो पता चला कि हमारा मोटरसाइकिल सर्वजीत सिंह और गुरप्रीत सिंह ने चोरी किया है । तलविंदर सिंह के बयान पर सरबजीत सिंह और गुरप्रीत सिंह निवासी गांव रसूलपुर को गिरफ्तार करके उनके पास से चोरी किया हुआ मोटरसाइकिल बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें-Honey Trap: पाकिस्तानी युवती ने सैन्य Whatsapp ग्रुपों में लगाई सेंध, लुधियाना के जसविंदर से OTP मंगवा आपरेट कर रही थी नंबर

chat bot
आपका साथी