लुधियाना में बाइक चोर सक्रिय, एक ही दिन में चार दोपहिया वाहन चोरी

शहर में मोटरसाइकिल चोरों का गिरोह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। बुधवार को भी शहर के अलग-अलग इलाके में चोरों ने कई बाइक चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:23 PM (IST)
लुधियाना में बाइक चोर सक्रिय, एक ही दिन में चार दोपहिया वाहन चोरी
लुधियाना में बाइक चोर सक्रिय, एक ही दिन में चार दोपहिया वाहन चोरी

जासं, लुधियाना : शहर में मोटरसाइकिल चोरों का गिरोह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। बुधवार को भी शहर के अलग-अलग इलाके में चोरों ने कई बाइक चोरी कर लिए। इस संबंध में पीड़ितों ने संबंधित थानों में केस दर्ज करवाये हैं।

दरेसी थाना अंतर्गत प्रीतमपुरी गली नंबर चार से एक बाइक चोरी हो गई। न्यू विजय नगर निवासी बैंबी ने पुलिस को शिकायत में कहा कि उसने अपनी काले रंग की स्पलेंडर (पीबी 10 डीवाई 2643) प्रीतमपुरी स्थित संधू होजरी के निकट खड़ा किया था। जब वह वापस लौटा तो वह चोरी हो चुकी थी।

इसी तरह डिवीजन चार थाना अंतर्गत मीना बाजार से स्कूटी चोरी हो गई। शिकायतकर्ता हैबोवाल निवासी मोहित ने बताया कि मीना बाजार स्थित गिरधारी वालियां दी दुकान पर गया था। उसने अपनी टीवीएस स्कूटी (पीबी 10 ईजेड 8725) दुकान के बाहर खड़ी की थी।

नावल्टी प्लाजा के पास से स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गई। शिकायतकर्ता नीरज राणा ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बाइक (पीबी 10 एफजी 5537) ने भाई वाला चौक के पास नावल्टी प्लाजा में खड़ा किया था, लेकिन जब वह लौटकर आया तो बाइक नहीं थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इसी तरह गिल रोड स्थित अवतार मार्केट के बाहर से एक एक्टिवा चोरी हो गई। इस संबंध में थाना दुगरी मेंहरगोबिद नगर निवासी नरिदर पाल सिंह ने शिकायत दी है कि उन्होंने अपनी एक्टिवा पन्नू पकौड़े वाले की दुकान अवतार मार्केट में खड़ी किया था। जांच अधिकारी बलविदर सिंह ने कहा कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी