पटियाला में बाइक सवाराें ने शराब ठेके के मुलाजिम को मारी गोलियां, मुफ्त में मांग रहे थे बोतल

पटियाला के थाना सदर नाभा इलाके में शराब ठेके के मुलाजिम को गोली मार जख्मी कर दिया। घटना बुधवार रात 11 बजे के करीब हुई थी। जिसके बाद जख्मी व्यक्ति को पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में भर्ती करवाया।

Vipin KumarThu, 16 Sep 2021 12:52 PM (IST)
थाना सदर नाभा इलाके में दाे बाइक सवाराें ने ठेके के मुलाजिम को मारी गाेली। (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटियाला। थाना सदर नाभा इलाके में दाे बाइक सवाराें ने शराब ठेके के मुलाजिम को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना बुधवार रात 11 बजे के करीब हुई थी। इसके बाद जख्मी व्यक्ति को पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायल व्यक्ति की पहचान रंजीत सिंह के रूप में हुई है। शराब ठेकेदार गोरा लाल ने कहा कि उनके स्टाफ से आरोपित मुफ्त में शराब की बोतल मांग रहे थे, लेकिन रंजीत सिंह ने मना कर दिया। इस वजह से बाइक सवार दो आरोपितों ने रंजीत सिंह को दो गोलियां मार दी।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। इसके चलते अभी पुलिस उसके बयान दर्ज नहीं कर पाई है। वहीं पुलिस ने गांव थूही के नजदीक एक सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है जिसमें बाइक सवार दोनों युवक नजर आ रहे हैं। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदातें बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है।

यह भी पढ़ें-Kabaddi World Cup के आयोजन पर खर्च लाखाें रुपये फंसे, बठिंडा के होटल मालिकाें काे 6 साल बाद भी नहीं हुआ भुगतान

यह भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति ने लगाया फंदा

संसू,लुधियाना। थाना साहनेवाल के अधीन पड़ते इलाके जसपाल बांगड में रहने वाले एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने बुधवार की बाद दोपहर अपनी दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, मामले का पता तब चला जब दुकान पर ग्राहक सामान लेने पहुंचा। जिस के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए जिन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस व व्यक्ति के परिवारिक सदस्यों को दी। थाना साहनेवाल की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवा अगली कार्रवाई की जाएगी। अस्पताल में मृतक व्यक्ति की पहचान जसपाल बांगड़ के रहने वाले 28 वर्षीय गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई। थाना साहनेवाल के जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल रंजीत सिंह ने बताया कि मृतक गुरप्रीत किरयाने के साथ हलवाई का काम करता था।

यह भी पढ़ें-Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना के समराला चौक से कार सवारों ने किया महिला का अपहरण

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.