Loot In Ludhiana: हथियार के बल पर बाइक सवार बदमाशाें ने 55 हजार की नगदी व मोबाइल लूटा

Loot In Ludhiana शहर में लूटपाट के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोहाड़ा-माछीवाड़ा रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल सवार दो लोग व्यक्ति को तेजधार हथियार दिखा नगदी और मोबाइल लूट लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 02:40 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 02:40 PM (IST)
Loot In Ludhiana: हथियार के बल पर बाइक सवार बदमाशाें ने 55 हजार की नगदी व मोबाइल लूटा
शहर में लूटपाट के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Loot In Ludhiana: कोहाड़ा-माछीवाड़ा रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल सवार दो लोग व्यक्ति को तेजधार हथियार दिखा नगदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। अब थाना कूमकलां पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ हरमेश लाल ने बताया कि उक्त केस गांव कालस कलां निवासी परमजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि 21 सितंबर को वह मोटरसाइकिल पर घर लौट रहा था। जैसे ही वह कोहाड़ा-माछीवाड़ा रोड स्थित हारा पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने हथियार दिखाकर जेब में पड़ी 55 हजार रुपये की नगदी तथा वीवो कंपनी का मोबाइल फोन लूट लिया। एएसआइ हरमेश लाल ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-मकान के ताले तोड़ गन व रिवाल्वर चोरी

लुधियाना। हैबोवाल के बच्चन सिंह नगर इलाके में मकान के ताले तोड़ कर घुसे चोर वहां से 12 बोर की गन तथा रिवाल्वर चोरी कर ले गए। घटना का पता तब चला, जब मकान की मालकिन वापस घर लौटी। सूचना मिलने पर पहुंंची थाना हैबोवाल पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ संजीव भुगताना ने बताया कि उक्त केस बच्चन सिंह नगर निवासी पुष्पा साहनी की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 12 सितंबर को वो अपने घर में ताले लगाने के बाद अपने रिश्तेदारों के यहां गई हुई थी। घर वापस आकर देखा तो दरवाजे पर लगे ताले टूटे हुए थे। अंदर से एक गन तथा रिवाल्वर चोरी हो चुकी थी। संजीव भुगताना ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में 8वीं की छात्रा का घर जाने से इन्कार, टीचर्स ने पूछा तो बताया पिता करता है गलत काम

chat bot
आपका साथी