लुधियाना में होजरी वर्कर से मोबाइल छीनकर भागा मोटरसाइकिल सवार, पुलिस कर रही जांच

लुधियाना में होजरी में काम कर रहे वर्कर से बुड्ढा दरिया किनारे रोड पर मोटरसाइकिल सवार मोबाइल छीन कर फरार हो गया। होजरी वर्कर ने शोर मचाया लेकिन आरोपित भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 01:43 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 01:43 PM (IST)
लुधियाना में होजरी वर्कर से मोबाइल छीनकर भागा मोटरसाइकिल सवार, पुलिस कर रही जांच
लुधियाना में होजरी वर्कर से मोबाइल छीन भाग मोटरसाइकिल सवार लुटेरा।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में बाजवा नगर कल्याण नगर होजरी में काम कर रहे वर्कर से बुड्ढा दरिया किनारे रोड पर मोटरसाइकिल सवार मोबाइल छीन कर फरार हो गया। जब मोटरसाइकिल सवार मोबाइल छीनकर भागने लगा तो होजरी वर्कर नवीन ने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर कुछ लोग मोटरसाइकिल सवार के पीछे भागे पर वह हाथ नहीं आ सका। होजरी वर्कर की शिकायत पर थाना गणेशी सुंदर नगर की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि शहर में कुछ ऐसे मोबाइल छीनने वाले गैंग घूम रहे हैं, जो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चलते हुए राहगीरों का मोबाइल छीनकर फरार हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ें- Weekend Lockdown से पहले मची सब्जी खरीदने की होड़, मंडी में उमड़ी भीड़ ने पूरे लुधियाना को खतरे में डाला

शहर में आए दिन मोबाइल लूटने की घटनाएं देखने को मिल रही हैं। लुटेरे बिना नबंर प्लेट का मोटरसाइकिल इस्तेमाल करते हैं। शहर के दरेसी ग्राउंड में दो युवक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर सवार हाई स्पीड के साथ शिवपुरी रोड पर आते हुए दिखाई दिए। दोनों मोटरसाइकिल सवार इसी ताक में थे की कोई न कोई मोबाइल हांथ लगे। ऐसे मोटरसाइकिल सवारों पर पुलिस प्रशासन की नजर होनी चाहिए ताकि राहगीर मुसाफिर लोग कहीं भी बेखौफ होकर आ जा सकें। बाजवा नगर होजरी एसोसिएशन के वरिष्ठ उपप्रधान अमित मदान ने जिला प्रशासन से मांग की है कि पुलिस को गश्त बढ़ानी चाहिए।

यह भी पढ़ें-  लापरवाही! बठिंडा में पुलिस का कोरोना टेस्ट कैंप, रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही बिना निगरानी मरीज को भेजा घर

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी