समन देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

गिल रोड स्थित जीएनई कालेज के सामने किसी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों की मराडो चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:11 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:11 PM (IST)
समन देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
समन देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, लुधियाना : गिल रोड स्थित जीएनई कालेज के सामने किसी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों की मराडो चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

चौकी इंचार्ज सुभाष चंद्र ने बताया कि मृतक की पहचान कोट मंगल सिंह की गली नंबर 33 निवासी बलजिदर सिंह उर्फ शैंकी (31) के रूप में हुई। वो कचहरी की चार नंबर अदालत में काम करता था। उसका काम लोगों के घरों तक अदालत के समन पहुंचाने का था। मृतक के पिता कुलवंत सिंह ने बताया कि शैंकी छह साल के बेटे और एक साल की बेटी का पिता था। बुधवार वो छुट्टी पर था। मगर शाम करीब 4:30 बजे वो गिल गांव की ओर किसी का समन तामील करवाने के लिए जा रहा था। प्रत्यक्षदशियों का कहना है गिल नहर की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी