Road Accident In Ludhiana: सड़क पर पड़े पत्थरों से टकरा कर गिरे मोटरसाइकिल सवार की मौत

Road Accident In Ludhiana ठेके से वापस घर जा रहे युवक की माैत हाे गई। मेट्रो रोड के खैबर चौक इलाके में देर रात सड़क पर पड़े बड़े पत्थरों से टकरा कर गिरे मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत हो गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:46 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:46 AM (IST)
Road Accident In Ludhiana: सड़क पर पड़े पत्थरों से टकरा कर गिरे मोटरसाइकिल सवार की मौत
पत्थरों से टकरा कर गिरे मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत।

लुधियाना, जेएनएन। मेट्रो रोड के खैबर चौक इलाके में देर रात सड़क पर पड़े बड़े पत्थरों से टकरा कर गिरे मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सड़क के बीच में डिवाइडर बनाने का काम चल रहा था। जहां ठेकेदार ने लापरवाही से बड़े-बड़े पत्थरों को सड़क पर ही पड़े छोड़ दिया, जिससे देर रात काे हादसा हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक की पहचान भामियां रोड के जीएस कॉलोनी निवासी 34 वर्षीय रोहित शर्मा के रूप में हुई। वह विंटेज वाइन नाम के ठेके सुआ रोड से काम से वापस आ रहा था। मंगलवार रात करीब रात 11 बजे मेट्रो रोड खैबर चौक रास्ते में ठेकेदार ने बड़े पत्थर बीच सड़क में छोड़ रखे हैं। जिससे टकरा कर बैलेंस बिगड़ने से मोटरसाइकिल गिर गया। सिर फटने से मोके पर ही मौत। लोगों का आरोप है कि सूचना देने के एक घंटे बाद थाना मोती नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पता चला है कि मृतक के दो बच्चे है, 13 साल की लड़की 7 साल का लड़का है। शव का बुधवार पोस्टमार्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-भाई से तीन लाख ले लिए, नहीं कराई जमीन की रजिस्ट्री

लुधियाना। गिल गांव निवासी व्यक्ति ने अपने सगे भाई के साथ जमीन का सौदा करके तीन लाख रुपये तो ले लिए। मगर उसकी रजिस्ट्री भाई के नाम नहीं कराई। अब थाना डेहलों पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई हरदेव सिंह ने बताया कि अारोपित की पहचान गिल गांव निवासी सुखविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने उसी गांव में रहने वाले परमिंदर सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अक्टूबर 2019 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि 21 अगस्त 1997 में उसके भाई ने गांव में पड़ी अपनी 500 वर्ग गज जमीन का सौदा 3 लाख रुपये में किया था।

पैसे लेने के बाद उसने एग्रीमेंट कर लिया। मगर बाद में उसकी रजिस्ट्री नहीं करा उसके साथ धोखाधड़ी की है। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी