बठिंडा के होटल में देह व्यापार का पर्दाफाश, लुधियाना के 3 काराेबारी युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

पूछताछ में सामने आया कि पकड़े गए आरोपित लुधियाना के ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले व्यापारी है जिन्होंने आनलाइन के जरिए होटल में कमरे बुक करवाए थे जबकि बठिंडा से लड़कियां का प्रबंध उनके जानकार और बठिंडा के रहने वाले एक व्यक्ति ने करवाया था।

Vipin KumarSun, 28 Nov 2021 11:45 AM (IST)
बठिंडा के हाेटल में पुलिल की रेड। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, बठिंडा। शहर के एक नामी फाइव स्टार होटल में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए कोतवाली पुलिस ने एक युवती समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 3 लुधियाना के ट्रांसपोर्ट का कारोबार करने वाले व्यापारी शामिल है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों पर इमोरल ट्रैफिक प्रोवेनशन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि दो ओर लड़कियां देह व्यापार के लिए होटल में गई थी, लेकिन वह पहले ही वहां से आ गई थी। पुलिस ने उक्त दोनों युवतियों के आधार कार्ड बरामद कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

मामले के जांच अधिकारी व थाना कोतवाली के इंचार्ज इंस्पेक्टर नरिंदर कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शहर के गोनियाना रोड पर स्थित एक नामी होटल में लड़कियों को भेजकर उनसे देह व्यापार का धंधा करवाया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने होटल में रेड की गई, तो होटल के कमरे से आरोपित सुभाष जोशी, मुकेश कुमार, अशीश डबराल निवासी लुधियाना और एक युवती निवासी फौजी चौक बठिंडा को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया।

इंस्पेक्टर नरिंदर कुमार ने बताया कि पुलिस पूछताछ में सामने आया कि पकड़े गए आरोपित लुधियाना के ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले व्यापारी है, जिन्होंने आनलाइन के जरिए होटल में कमरे बुक करवाए थे, जबकि बठिंडा से लड़कियां का प्रबंध उनके जानकार और बठिंडा के रहने वाले एक व्यक्ति ने करवाया था। होटल में तीन लड़कियों को मीटिंग करने के बहाने बुलाया गया था, जिसमें दो लड़कियां आधी रात को चली गई थी, जबकि एक लड़की होटल में रुक गई थी। इंस्पेक्टर नरिंदर कुमार ने बताया कि पहले से जा चुकी दो युवतियों के आधार कार्ड होटल के स्टाफ से बरामद कर लिए गए है, जबकि लड़कियों को होटल में भेजने वाले दलाल का नाम-पता जुटा जा रहा है, ताकि उसे भी गिरफ्तार किया जा सके।

यह भी पढ़ें-Income Tax Raid: लुधियाना के 2 रियल एस्टेट कारोबारियों से ढाई करोड का सोना व नकदी बरामद, मचा हड़कंप

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.