'भारत' के लिए सलमान व कट्रीना ने अटारी-वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान को निहारा

भारत फिल्म के शूटिंग स्थल पर सलमान खान और कट्रीना कैफ के साथ अटारी-वाघा बॉर्डर का सीन फिल्माया गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 12:18 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:02 PM (IST)
'भारत' के लिए सलमान व कट्रीना ने अटारी-वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान को निहारा
'भारत' के लिए सलमान व कट्रीना ने अटारी-वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान को निहारा

लुधियाना [ आशा मेहता]। लुधियाना से लगभग 20 किलोमीटर दूर गांव बल्लोवाल में फिल्म 'भारत' की शूटिंग अंतिम पड़ाव पर है। शूटिंग स्थल पर गत दिवस सलमान खान और कट्रीना कैफ के साथ अटारी-वाघा बॉर्डर का सीन फिल्माया गया। दृश्य में सलमान व कट्रीना अटारी-वाघा बॉर्डर पर खड़े होकर पाकिस्तान की ओर निहार रहे हैं।

इस सीन से जुड़ी एक तस्वीर को सलमान खान सहित फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर व कोस्टार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फॉलोअर्स द्वारा खूब लाइक व रिट्वीट किया जा रहा है। यह पहला मौका है जब लुधियाना में चल रही भारत फिल्म की शूटिंग से संबंधित किसी तस्वीर को फिल्म के कलाकारों ने सार्वजनिक किया है।

अतुल अग्निहोत्री व सुनील ग्रोवर सूर्यास्त के समय मस्ती करते हुए।

उधर, सलमान खान, के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शूटिंग के दौरान एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ मस्ती भरे पलों की तस्वीरें व वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में अतुल व सुनील गांव बल्लोवाल में ढलते हुए सूरज के दौरान मस्ती करते दिख रहे हैं। दोनों सूरज को हाथों में कैद करने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

45 गांवों में चुना गया था बल्लोवाल

बता दें, 12 नवंबर से बॉलीवुड स्टार सलमान खान को-स्टार्स के साथ अपनी फिल्म भारत की शूटिंग को लेकर लुधियाना में हैं। फिल्म भारत की शूटिंग के लिए गांव बल्लोवाल में अटारी-वाघा बॉर्डर का सेट तैयार किया गया है। इसे हूबहू अटारी-वाघा बॉर्डर की तरह ही तैयार किया गया है। जहां दोनों देशों के बंटवारे से संबंधित सीन फिल्माए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सेट तैयार करने से पहले डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने 45 गांवों का दौरा किया किया था। जिसमें से बल्लोवाल को शूटिंग के लिए चुना गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी