भक्त धन्ना जाट जी का प्रकाश पर्व धूमधाम और श्रद्धा के साथ मनाया

लुधियाना के रायकोट में शिरोमणि भक्त धन्ना जाट के प्रकाश पर्व की खुशी में गुरु का बाग ऐतिहासिक गुरुद्वारा टाहलियाना साहब में जत्थेदार जगजीत सिंह तलवंडी ने फलदार फूलदार और छायादार पौधे लगाने की शुरुआत की। उनके साथ कई गणमान्य मौजूद रहे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:07 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:07 AM (IST)
भक्त धन्ना जाट जी का प्रकाश पर्व धूमधाम और श्रद्धा के साथ मनाया
पौधे लगाते जत्थेदार जगजीत सिंह तलवंडी, बाबा ज्युण सिंह, बाबा केवल सिंह कारसेवा वाले और अन्य।

रायकोट (लुधियाना), जेएनएन। ऐतिहासिक गुरुद्वारा टाहलियाना साहिब 10वीं पातशाही रायकोट में शिरोमणि भक्त धन्ना जाट जी का प्रकाश पर्व धूमधाम और श्रद्धा के साथ मनाया गया। इस मौके पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य जत्थेदार जगजीत सिंह तलवंडी विशेष तौर पर उपस्थित हुए। उन्होंने संगत को शिरोमणि भक्त धन्ना जाट के प्रकाश पर्व की मुबारकवाद दी और भक्त धन्ना जी की शिक्षाओं को अपने जीवन में आदर्श बनाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति जहां सिखी के प्रचार और पसार के लिए कीमती योगदान डाल रही है। वहीं, वातावरण की शुद्धता के लिए भी पौधे लगाने की मुहिम शुरू की है। इसके तहत ऐतिहासिक गुरुद्वारा साहिबानों में पौधे लगाए जा रहे हैं। जत्थेदार तलवंडी ने नौजवानों से कहा कि वे संकल्प लेकर वातावरण की शुद्धता के लिए पौधे लगाएं। शिरोमणि भक्त धन्ना जाट के प्रकाश पर्व की खुशी में गुरु का बाग ऐतिहासिक गुरुद्वारा टाहलियाना साहब में जत्थेदार जगजीत सिंह तलवंडी ने फलदार, फूलदार और छायादार पौधे लगाने की शुरुआत की।

इस मौके पर मैनेजर गुरसेवक सिंह, बाबा ज्युण सिंह, बाबा केवल सिंह कारसेवा वाले, मुख्य ग्रंथी हरदीप सिंह, गुरजीत सिंह गुज्जरवाल, मनजीत सिंह, हरविंदर सिंह भूंदड़ी, जगतार सिंह, अमनदीप सिंह मांगट, सुखमिंदर सिंह, अंमृत सिंह, बूटा सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी