बीएड कालेज सिधवां खुर्द में कोविड वैक्सीन पर वेबिनार

जीएचजी हरिप्रकाश कालेज आफ एजूकेशन फार वूमेन सिधवां खुर्द के एनएसएस विभाग की ओर से प्रिसिपल डा. अमनदीप कौर की अगुआई में कोविड टीके के बारे तथ्य व भ्रम विषय पर वेबिनार करवाया गया। इसमें एसएमओ डा. प्रदीप मोहिद्रा विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:01 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:01 PM (IST)
बीएड कालेज सिधवां खुर्द में कोविड वैक्सीन पर वेबिनार
बीएड कालेज सिधवां खुर्द में कोविड वैक्सीन पर वेबिनार

जागरण संवाददाता, जगराओं : जीएचजी हरिप्रकाश कालेज आफ एजूकेशन फार वूमेन सिधवां खुर्द के एनएसएस विभाग की ओर से प्रिसिपल डा. अमनदीप कौर की अगुआई में कोविड टीके के बारे तथ्य व भ्रम विषय पर वेबिनार करवाया गया। इसमें एसएमओ डा. प्रदीप मोहिद्रा विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए।

इस मौके पर प्रिसिपल डा. अमनदीप कौर ने एसएमओ डा. प्रदीप मोहिद्रा, प्रीतम सिंह जौहल, श्री गुरु हरगोबिद उजागर ट्रस्ट सिधवां खुर्द के सदस्यों ने भाग लिया। वेबिनार में एसएमओ डा.मोहिद्रा ने कहा कि कोविड के टीके बारे समाज में बहुत सारे भ्रम है, जिनको दूर करना लाजिमी है।

सहायक प्रो डा.गुरविदर सिंह ने कहा कि विश्व महामारी से जूझ रहा है। बहुत सारे देश में इस महामारी पर काबू पाने में सफल हो गए है और बहुत सारे इस पर काबू पाने के लिए प्रयत्नशील है। उन्होंने बताया कि भारत व पंजाब सरकार की ओर से इस महामारी पर काबू पाने के लिए प्रयत्न किए जा रहे, परन्तु फिर भी गलत सूचना व जानकारी कारण लोग कोविड का टीका लगाने से डर रहे है। उन्होंने डा.प्रदीप मोहिद्रा के जीवन व प्राप्तियोंके बारे में जानकारी दी।

डा. प्रदीप मोहिद्रा ने कोविड टीके के बारे में विस्तार से जानकारी दी और कहा कि यह टीका सुरक्षित है। डा.प्रीतम सिंह जोहल ने सभी प्रतिभागियों को सेहतमंद रहने के लिए अच्छी खुराक खाने, कसरत करने व अच्छी सोच अपनाने के लिए प्रेरित किया। डा.जगमिदर कौर ने मुख्य सदस्य ट्रस्ट प्रीतम सिंह जौहल व वेबिनार में भाग लेने वाले सभी सदस्यो का धन्यवाद किया। इस मौके पर सिधवां शिक्षक संस्थाओं में कोविड टीकाकरण कैंप लगाया गया, जहां पर टीचिग व नान-टीचिग स्टाफ व विद्यार्थियों व कालेज के नजदीक के लोगों ने वैक्सीन लगवाई।

chat bot
आपका साथी