B.COM पांचवें सेमेस्टर का परिणाम घोषित, लुधियाना की मुस्कान ने पीयू में पाया तीसरा स्थान

लुधियाना में पंजाब यूनिवर्सिटी की ओर से बीकाम पांचवें सेमेस्टर का परिणाम घोषित कर दिया है। श्री आत्म वल्लभ जैन कालेज के विद्यार्थियों ने इस परिणाम में शानदार प्रदर्शन कर यूनिवर्सिटी में पांच पोजीशंस पाई हैं। कालेज प्रिंसिपल डा. संदीप कुमार ने विद्यार्थियों बधाई दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:25 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:25 PM (IST)
B.COM पांचवें सेमेस्टर का परिणाम घोषित, लुधियाना की मुस्कान ने पीयू में पाया तीसरा स्थान
श्री आत्म वल्लभ जैन कालेज के विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी में पांच पोजीशंस पाई हैं।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) की ओर से घोषित किए गए बीकाम पांचवें सेमेस्टर के परिणाम में शहर के कालेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। श्री आत्म वल्लभ जैन कालेज के विद्यार्थियों ने इस परिणाम में शानदार प्रदर्शन कर यूनिवर्सिटी में पांच पोजीशंस पाई हैं। कालेज की मुस्कान नेहरा ने 97.33 प्रतिशत अंक ले पीयू में तीसरा व कालेज में पहला स्थान हासिल किया है। इसी तरह मीनल जैन ने 97.17 प्रतिशत अंकों के साथ पीयू में चौथा व कालेज में दूसरा, दीक्षा पुरी ने 96.83 प्रतिशत अंकों के साथ पीयू में छठा, रीतिका दत्ता ने 96.67 प्रतिशत अंक ले पीयू में सातवां, आरती ने 96.50 प्रतिशत अंक ले पीयू में आठवां स्थान हासिल किया है।

कालेज मैनेजिंग कमेटी के प्रेसीडेंट अशोक जैन, जनरल सेक्रेटरी नरिंदर जैन, एडमिन सेक्रेटरी अविनाश जैन और कोआर्डीनेटर एचआर सैनी ने सभी विद्यार्थियों को उनकी शानदार उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है। कालेज प्रिंसिपल डा. संदीप कुमार ने विद्यार्थियों के साथ-साथ कालेज के कामर्स विभाग को भी बधाई दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी