Virtual Annual Sports Day: लुधियाना में वर्चुअल स्पोटर्स डे पर फाइट फार फिटनेस में दौड़े बच्चे

Virtual Annual Sports Day बीसीएम आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल शास्त्री नगर में शनिवार काे आयाेजित समाराेह में बच्चाें ने मस्ती की। स्कूल के राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर विजेता खिलाड़ियों ने अपने फिजिकल एजूकेशन विभाग के अध्यापकों के साथ मशाल जलाई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 01:15 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 01:15 PM (IST)
Virtual Annual Sports Day: लुधियाना में वर्चुअल स्पोटर्स डे पर फाइट फार फिटनेस में दौड़े बच्चे
बीसीएम आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल शास्त्री नगर ने वर्चुअल वार्षिक स्पोटर्स मीट का आयोजन। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन।  Virtual Annual Sports Day :  बीसीएम आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल शास्त्री नगर ने वर्चुअल वार्षिक स्पोटर्स मीट  का आयोजन किया। वार्षिक स्पोटर्स मीट छोटे बच्चों के लिए रहा जिसमें किंडरगार्टन और प्राइमरी विंग के बच्चों ने घरों में रहते हुए ही हिस्सा लिया। स्पोटर्स मीट का विषय फाइट फार फिटनेस रहा।

स्कूल ग्राउंड में कोविड-19 (Covid-19) वैक्सीन के आकार में बने गुब्बारों के गुच्छे आसमान में उड़ा, प्रभावशाली वैक्सीन की शीघ्र प्राप्ति की कामना की। स्कूल के राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर विजेता खिलाड़ियों ने अपने फिजिकल एजूकेशन विभाग के अध्यापकों के साथ मशाल जलाई। स्कूल के पांचों हाउस की मिस्ट्रेस ने राज्य स्तर के स्केटर केशवम थापर के साथ बाकी विद्यार्थी खिलाड़ियों की तरफ से शपथ ग्रहण कर सभी को सच्चाई, सहनशीलता अनुशासन में रहकर खेलने का पाठ पढ़ाया।

बच्चों ने प्रेरणादायक गीत खूब खेलो, साथ में हैं हम, खेल से उड़ान देंगे हम के साथ समां बांधा। बच्चों ने घरों में रहते हुए ही आन द स्पाट हापिंग, माडीफाइड पुशअपस, हर्डल रेस, जंप एंड कैच, थ्रो द बाल इन द एयर, जंप आवर द शूज, साधारण दौड़ इत्यादि गतिविधियों में हिस्सा ले स्कूल ग्रुप में इशकी तस्वीरें भेजी। मुख्याध्यापिका अनुजा कौशल ने बच्चों का हौसला बढ़ाया व भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

स्कूल प्रिंसिपल डा. परमजीत कौर ने कहा कि खेल इस तरह की थैरेपी है, जिससे हर समय फिट रहा जा सकता है। अनुशासन में रहने की सीख भी इससे मिलती है। अभिभावकों ने भी स्कूल के इस वर्चुअल कार्यक्रम कराए जाने के प्रयास की सराहना की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी