PU BCA 1st Semester Result : लुधियाना के काॅलेजों का बीसीए फर्स्ट सेमेस्टर का परिणाम शानदार

PU BCA 1st Semester Result पंजाब यूनिवर्सिटी की ओर से घोषित किए गए बीसीए फर्स्ट सेमेस्टर के परिणाम में शहर के काॅलेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। सफलता पर छात्राें ने अभिभावकाें व अध्यापकाें का आभार जताया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:55 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 02:55 PM (IST)
PU BCA 1st Semester Result : लुधियाना के काॅलेजों का बीसीए फर्स्ट सेमेस्टर का परिणाम शानदार
संत कौर, जूही व इशप्रीत सिंह। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। PU BCA 1st Semester Result : पंजाब यूनिवर्सिटी की ओर से घोषित किए गए बीसीए फर्स्ट सेमेस्टर के परिणाम में शहर के काॅलेजों के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। काॅलेज प्रबंधकाें ने छात्राें काे सफलता पर बधाई दी है। 

रामगढ़िया गर्ल्स काॅलेज

रामगढ़िया गर्ल्स काॅलेज के विद्यार्थियों ने बीसीएम पहले सेमेस्टर में शानदार प्रदर्शन किया है। काॅलेज की संत कौर ने 86.75 प्रतिशत अंक लेकर पहला, संजना ने 86.5 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा, साक्षी ने 86 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान पाया है। कार्यकारी प्रिंसिपल डाॅ. राजेश्वरपाल कौर ने विद्यार्थियों के साथ-साथ कंप्यूटर साइंस विभाग के हेड रत्न दीप चावला को बधाई दी है। वहीं रामगढ़िया एजुकेशनल कौंसिल के प्रधान रंजोध सिंह ने भी विद्यार्थियों की शानदार उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

देवकी देवी जैन मेमोरियल काॅलेज

देवकी देवी जैन मेमोरियल काॅलेज का भी बीसीए पहले सेमेस्टर का परिणाम शानदार रहा है। काॅलेज की जूही ने 88 प्रतिशत अंक लेकर पहला, मनिंदर ने 87 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा तथा शिवानी ने 85.75 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान पाया है। काॅलेज प्रबंधकीय समिति के सदस्यों एवं प्रिंसिपल डाॅ. सरिता बहल ने सभी छात्राओं को बधाई दी है।

कमला लोहटिया काॅलेज

कमला लोहटिया काॅलेज के विद्यार्थियों ने बीसीए पहले सेमेस्टर में शानदार अंक हासिल किए हैं। काॅलेज के इशप्रीत सिंह ने 95 प्रतिशत अंक लेकर पहला, करन ने 92.25 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा, कैलाश और पंकज ने क्रमशः 91.75 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान पाया है। काॅलेज प्रबंधकीय समिति के सदस्यों एवं प्रिंसिपल डाॅ. राजेश कुमार मरवाहा ने विद्यार्थियों को बधाई दी है।

बीए तीसरा सेमेस्टर परिणाम

आर्य काॅलेज

आर्य काॅलेज गर्ल्स सेक्शन की छात्राओं ने बीए तीसरे सेमेस्टर के परिणाम में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। काॅलेज की रेणू ने 94.5 प्रतिशत अंक लेकर पहला, तारा रानी ने 93.75 प्रतिशत अंक ले दूसरा तथा अंशु ने 91.75 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। गर्ल्स सेक्शन की इंचार्ज सूक्ष्म आहलूवालिया ने विद्यार्थियों को बधाई दी है। वहीं आर्य काॅलेज ब्वायज सेक्शन का भी बीए तीसरे सेमेस्टर का परिणाम अच्छा रहा। काॅलेज के संयोग ग्रोवर ने 93.3 प्रतिशत अंक ले पहला, जसवीर कुमार ने 88.5 प्रतिशत अंक ले दूसरा तथा हरप्रीत, हर्षित और निखिल ने क्रमश 86.3 प्रतिशत अंक ले तीसरा स्थान पाया है। काॅलेज प्रिंसिपल डाॅ. सविता उप्पल ने भी विद्यार्थियों को बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी