top menutop menutop menu

बीसीए फाइनल ईयर ने जीती ओवरऑल ट्रॉफी

जासं, लुधियाना : पीसीटीई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स में 17वीं वार्षिक एथलेटिक मीट के अंतिम दिन एथलीटों ने अपने दमखम का प्रदर्शन किया। आखिर एथलेटिक मीट-2020 की ओवरऑल ट्रॉफी बीसीए फाइनल ईयर ने अपने नाम कर ली।

पुरुषों की श्रेणी में बीबीए भाग-दो के सुप्रीत को सर्वश्रेष्ठ एथलीट व बीबीए वन बी के फैंटा को महिलाओं की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ एथलीट चुना गया। शॉटपुट फाइनल (महिला) में पहला स्थान बीबीए वन बी की फैंटा ने प्राप्त किया जबकि दूसरा स्थान बीबीए-टू बी से प्रभलीन कौर व तीसरा स्थान बी फार्मेसी तीन वर्षीय से अंजला ने हासिल किया। दूसरी तरफ शॉटपुट फाइनल (पुरुष) में पहला स्थान बीबीए टू ए से अर्जुन घई ने, दूसरा स्थान बीसीए थ्री से भवजीत ने और तीसरा स्थान टेरी बीटेक प्रथम वर्ष ने हासिल किया।

लॉन्ग जंप (महिला) में बीबीए वन बी से फांटा ने पहला, बायोटेक द्वितीय वर्ष से गुरजोत कौर ने दूसरा, बीफार्मा द्वितीय वर्ष से सिमरन प्रीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। लॉन्ग जंप (पुरुष) में बीटीटीएम फ‌र्स्ट ईयर से बलकरण ने पहला, बीएससी से जगजीत सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया। 100 मीटर दौड़ महिला वर्ग में बीबीए वन बी से फैंटा ने पहला, बीबीए टू बी से सेवा कामारा ने दूसरा और बीबीए वन बी से फ्लोरा ने तीसरा स्थान पाया।

इसी तरह 100 मीटर दौड़ पुरुष वर्ग में बीबीए टू ए से सुप्रीत सिंह ने पहला स्थान, बीबीए वन बी से जोस ने दूसरा और एमएलएस टू से इमैनुएल ने तीसरा स्थान पाया। पीसीटीई ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के महानिदेशक डॉ. केएनएस ने एथलीट्स के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन छात्रों को उनके समग्र व्यक्तित्व को विकसित करने में मदद करते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.