बठिंडा में रेड करने गई पुलिस टीम के साथ की गालीगलौच, 8 महिलाओं समेत 20 पर मामला दर्ज

पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव जेठूके के कुछ लोग शराब की अवैध भट्टी लगाकर शराब बनाने व उसे बेचने का काम करते हैं। एएसआइ लखविंदर सिंह पुलिस टीम के साथ गांव जेठूके में रेड करने पहुंचे गांव वालों ने उन्हें घेर लिया और जब्त लाहन गिरा दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 03:41 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 03:41 PM (IST)
बठिंडा में रेड करने गई पुलिस टीम के साथ की गालीगलौच, 8 महिलाओं समेत 20 पर मामला दर्ज
गांव जेठूके में रेड करने गई पुलिस टीम पर गांव के लोगों ने गालीगलौज की है। सांकेतिक चित्र।

जासं,बठिंडा। गत 19 जून को अवैध शराब तस्करी की सूचना के आधार पर गांव जेठूके में रेड करने गई पुलिस टीम के साथ गांव की महिलाओं ने गालीगलौच की और पकड़ी गई शराब व लाहन को छीनकर उसे जमीन पर गिरा दिया। इतना ही नहीं गांव के लोगों ने सरकारी ड्यूटी में विघ्न डाला। थाना सदर रामपुरा पुलिस ने इस मामले में आठ महिलाओं समेत 20 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

मामले के विवेचना अधिकारी एसआइ बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव जेठूके के कुछ लोग शराब की अवैध भट्टी लगाकर शराब बनाने व उसे बेचने का काम करते हैं। सूचना के आधार पर एएसआइ लखविंदर सिंह पुलिस टीम के साथ गांव जेठूके में रेड करने पहुंचे। पुलिस टीम ने रेड कर दो शराब की चालू भट्टी के अलावा लाहन व देसी शराब बरामद कर ली थी, जिन्हें अपने कब्जे में लेकर उसे गाड़ी में रखा जा रहा था। इस दौरान गांव की महिलाओें समेत दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने पुलिस की गाड़ी का घेराव कर लिया और पुलिस कर्मियों के साथ गालीगलौच करनी शुरू कर दी। जब पुलिस टीम ने उनका विरोध किया तो वे हंगामा करने लगी और पुलिस की गाड़ी में रखी शराब व लाहन को उठाकर नीचे जमीन पर गिरा दी। इसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी थाने को दी।

पुलिस ने एएसआइ लखविंदर सिंह की शिकायत पर आरोपित जगराज सिंह, परमजीत कौर, बलजीत कौर, जसविंदर कौर, सुखपाल सिंह, जसवीर कौर, हरजिंदर सिंह, हरविंदर सिंह, रमनदीप कौर, कमलदीप कौर, किरणजीत कौर, गुरमेल सिंह, जसविंदर कौर, अलबेल सिंह निवासी गांव जेठूके व छह अज्ञात समेत कुल 20 लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी