Bathinda Municipal Election Result 2021 ः बठिंडा में कांग्रेस की बड़ी जीत, मनप्रीत बादल बोले- जितनी बड़ी जीत उतनी बड़ी जिम्मेदारी

Bathinda Municipal Election Result 2021 बठिंडा नगर निगम चुनाव में कांग्रेस ने 43 वार्डों में जीत दर्ज की है। मनप्रीत बादल ने कहा कि बठिंडा के सभी मामले अब अच्छे ढंग से चलेंगे क्योंकि पहले अकाली दल और भाजपा की कमेटी के कारण काफी अड़चनें आती थी।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 01:56 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 01:56 PM (IST)
Bathinda Municipal Election Result 2021 ः  बठिंडा में कांग्रेस की बड़ी जीत, मनप्रीत बादल बोले- जितनी बड़ी जीत उतनी बड़ी जिम्मेदारी
बठिंडा में नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की जीत पर वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने खुशी व्यक्त की है।

बठिंडा, जेएनएन। Bathinda Municipal Election Result 2021 बठिंडा नगर निगम चुनाव में 50 वार्डों में से 43 में कांग्रेस ने जीत प्राप्त करने के बाद मनप्रीत बादल ने प्रेस वार्ता की वित्त मंत्री मनप्रीत ने कहा कि जितनी बड़ी जीत उतनी बड़ी ही जिम्मेदारी होती है। बठिंडा के सभी मामले अब अच्छे ढंग से चलेंगे क्योंकि पहले अकाली दल और भाजपा की कमेटी होने के कारण ग्रंथों में काफी अड़चनें आती थी, लेकिन अब बठिंडा दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की करेगा।

बठिंडा में हमने कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ की अगुआई में क्लीनस्वीप की है। मुझे ऐसा महसूस होता है कि हम इतने काबिल नहीं थे जितना लोगों ने भरोसा हम पर जताया है। मनप्रीत बादल ने कहा कि उम्मीदवारों के चयन के लिए हमने एक प्रोफेशनल कंपनी को हायर किया था। उस कंपनी द्वारा सर्वेक्षण करवाया गया था और उसको हमारे संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट दी गई थी।

सर्वेक्षण के बाद उस पर फैशन कंपनी ने जीतने वाले उम्मीदवारों की लिस्ट हमें सौंपी और मैंने उस लिस्ट को कैप्टन अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ के साथ सांझा किया। उम्मीदवारों का चयन प्रोफेशनल कंपनी की लिस्ट के अनुसार किया गया ना कर मेरी पसंद के अनुसार। वहीं अकाली दल ने सात वार्डों पर जीत दर्ज की है, भाजपा व आप अपना खाता तक नहीं खोल सकी। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी