ये है बरनाला पुलिस की टशन! तुड़वाए 100 बुलेट मोटरसाइकिलों के 'पटाखे' वाले साइलेंसर

साइलेंसरों को नष्ट करने की वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। इस बारे में एसएसपी संदीप गोयल ने बताया कि इस मुहिम तहत अब तक 300 के करीब बुलेट मोटरसाइकिलों से साइलेंसर उतरवाकर नष्ट करवाए गए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:19 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:19 AM (IST)
ये है बरनाला पुलिस की टशन! तुड़वाए 100 बुलेट मोटरसाइकिलों के 'पटाखे' वाले साइलेंसर
बरनाला में बुलेट के साइलेंसर तोड़ते हुए रीडर अृमतपाल सिंह, एसआइ गुरमेल सिंहव अन्य।

बरनाला, जेएनएन। पंजाब के युवा बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर में पटाखा छोड़ने वाला यंत्र लगवाना बड़ी टशन की बात समझते हैं। हालांकि अब बरनाला पुलिस की टशन देख वे ऐसा करने से पहले सौ बार सोचेंगे। बरनाला पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसरों पर पटाखा यंत्र लगाकर लोगों को परेशान करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 100 ऐसे साइलेंसर उतरवाकर नष्ट करवाए हैं।

इस संबंधी में जानकारी देते हुए एसएसपी के रीडर अमृतपाल सिंह, एएसआइ, गुरमेल सिंह, नछतर सिंह, बलजीत सिंह ने बताया कि शुक्रवार को कचहरी चौक में 100 बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर उतरवाकर हथौड़े की मदद से उन्हें नष्ट किया गया है। एसएसपी संदीप गोयल की अगुआई में यह मुहिम चलाई गई है क्योंकि कुछ शरारती तत्व अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर पटाखा यंत्र लगाकर ध्वनि प्रदूषण करते हैं। इसके साथ ही बुजुर्गों व महिलाओं को भी इन साइलेंसरों के कारण काफी मुश्किल पेश आती है।

अब तक 300 बुलेट मोटरसाइकिलों से साइलेंसर उतरवाए

साइलेंसरों को नष्ट करने की वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। स्थानीय लोग एसएसपी संदीप गोयल के इस कार्य की भरपूर प्रशंसा कर रहे हैं। इस बारे में एसएसपी संदीप गोयल ने बताया कि इस मुहिम तहत अब तक 300 के करीब बुलेट मोटरसाइकिलों से साइलेंसर उतरवाकर नष्ट करवाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी