लुधियाना में बैंक की डिप्टी मैनेजर का पर्स झपट फरार हुए मोटरसाइकिल सवार, CCTV फुटेज कब्जे में लेकर तलाश में जुटी पुलिस

लुधियाना के सरगोधा कालोनी इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाश बैंक की डिप्टी मैनेजर युवती का पर्स छीन फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुजेट को लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 03:46 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:46 PM (IST)
लुधियाना में बैंक की डिप्टी मैनेजर का पर्स झपट फरार हुए मोटरसाइकिल सवार, CCTV फुटेज कब्जे में लेकर तलाश में जुटी पुलिस
लुधियाना में बैंक की डिप्टी मैनेजर का पर्स छीन फरार हुए मोटरसाइकिल सवार।

जासं, लुधियाना। लुधियाना के सरगोधा कालोनी इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने बैंक की डिप्टी मैनेजर युवती का पर्स झपट लिया। युवती के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों में से दो युवकों ने उनका पीछा भी किया, मगर वो फरार हो गए। अब थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई सुखजिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस माडल ग्राम के करतार नगर निवासी पायल भोला की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो कोटक महेंद्रा बैंक में डिप्टी मैनेजर है।

गत 18 अक्टूबर की सुबह 8.40 बजे वो गांव कुलखेड़ा निवासी अपनी सहेली नीलमदीप कौर के साथ अपने दफ्तर जा रही थी। जैसे ही वो दोनों सरगोधा कालोनी स्थित सरकारी डिस्पेंसरी के सामने पहुंची। उसी दाैरान बिना नंबर प्लेट वाले स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए बदमाश ने उसका पर्स झपट लिया और फरार हो गया। पर्स में कोटक महेंद्रा बैंक का आई कार्ड, 22 चाबियां, बैंक का एटीएम, डेबिट कार्ड तथा 300 रुपये की नगदी थी। सुखजिंदर सिंह ने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश काे कैद कर लिया। जिसे कब्जे में लेकर उसकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी