एसबीएस नगर में कम्युनिटी सेंटर की जमीन बेचने पर रोक

लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट बीआरएस नगर में कम्युनिटी सेंटर की जगह को रेजिडेंशियल प्लाट बनाकर बेच रहा है। इसका स्थानीय निवासियों के साथ भाजपा नेता व एडवोकेट बिक्रम सिद्धू ने विरोध किया है। ट्रस्ट को नोटिस देने के बाद भी जब प्लाटों की नीलामी की प्रक्रिया नहीं रोकी गई तो एडवोकेट बिक्रम सिद्धू व इलाकानिवासियों ने कोर्ट में याचिका दायर की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 09:55 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 09:55 PM (IST)
एसबीएस नगर में कम्युनिटी सेंटर की जमीन बेचने पर रोक
एसबीएस नगर में कम्युनिटी सेंटर की जमीन बेचने पर रोक

जासं, लुधियाना : लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट बीआरएस नगर में कम्युनिटी सेंटर की जगह को रेजिडेंशियल प्लाट बनाकर बेच रहा है। इसका स्थानीय निवासियों के साथ भाजपा नेता व एडवोकेट बिक्रम सिद्धू ने विरोध किया है। ट्रस्ट को नोटिस देने के बाद भी जब प्लाटों की नीलामी की प्रक्रिया नहीं रोकी गई तो एडवोकेट बिक्रम सिद्धू व इलाकानिवासियों ने कोर्ट में याचिका दायर की। सिद्धू ने बताया कि कोर्ट ने इस मामले में स्टेट आर्डर जारी कर दिए हैं और अब ट्रस्ट फिलहाल इस जमीन को नहीं बेच सकेगा।

सिद्धू ने कहा कि ट्रस्ट कुछ राजनीतिक लोगों की शह पर इस जमीन को सस्ते दामों पर बेचना चाहता था, जबकि यह जमीन लोक कल्याण के लिए आरक्षित है। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट इस तरह कम्युनिटी सेंटर की जमीन नहीं बेच सकता है। उन्हें इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने ट्रस्ट के चेयरमैन से आपत्ति भी जताई। लेकिन ट्रस्ट ने फिर भी प्रक्रिया नहीं रोकी। इसके बाद कोर्ट का सहारा लिया गया। इस दौरान भाजपा मंडल प्रधान संजीव पुरी, वरिष्ठ भाजपा नेता प्राण नाथ भाटिया, अविनाश सरीन, बलदेव गुलाटी, हरभजन सिंह, चंद्र प्रकाश वोहरा और मोहल्ला के अन्य निवासी भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी