Murder In Ludhiana: लक्की बेकरी के मालिकों में प्रापर्टी को लेकर हाथापाई, सिर में गोली मार की छोटे भाई की हत्या

Murder In Ludhiana संपत्ति को लेकर दोनों भाइयों के बीच उस दिन से तनातनी चल रही थी। सोमवार की रात को गगनदीप ने अपने बड़े भाई पलविंदर सिंह को घर में खाने पर बुलाया था। वह पत्नी और बेटे को साथ लेकर आए थे।

By Edited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 06:44 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:44 AM (IST)
Murder In Ludhiana: लक्की बेकरी के मालिकों में प्रापर्टी को लेकर हाथापाई, सिर में गोली मार की छोटे भाई की हत्या
बाएं मृतक गगनदीप बीच मे उसके पिता हरजीत सिंह तथा दाएं आरोपित पलविंदर सिंह (लंबे कद वाला) (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Murder In Ludhiana: शहर में बेकरी का कारोबार करने वाले दो भाइयों के बीच प्रापर्टी को लेकर हुए विवाद में एक की मौत हो गई। संत फतेह सिंह नगर के रहने वाले 38 वर्षीय पलविंदर ¨सह उर्फ मोनू ने तैश में आकर बसंत एवेन्यू में रहने वाले अपने छोटे भाई 35 वर्षीय गगनदीप सिंह उर्फ गुड्डू की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से कारोबारी की मौत का पता चलते ही इलाके के लोग सहम गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पलविंदर सिंह को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि अभी उसकी लाइसेंसी पिस्तौल बरामद करना बाकी है। इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि आरोपित को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। रिमांड पर लेकर हत्या में इस्तेमाल पिस्तौल की जानकारी जुटाई जाएगी। गगनदीप की पत्नी रूपमीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनका लक्की बेकरी के नाम से आउटलेट हैं। इनमें से एक दीपक सिनेमा रोड और दूसरा माडल टाउन स्थित पासपोर्ट दफ्तर के सामने है। एक सप्ताह पहले उसके ससुर हरजीत सिंह बिंद्रा ने करोड़ों रुपये की संपत्ति अपने दोनों बेटों में बांट दी थी।

संपत्ति को लेकर दोनों भाइयों के बीच उस दिन से तनातनी चल रही थी। सोमवार की रात को गगनदीप ने अपने बड़े भाई पलविंदर सिंह को घर में खाने पर बुलाया था। वह पत्नी और बेटे को साथ लेकर आए थे। रात करीब पौने नौ बजे खाने की टेबल पर दोनों भाइयों के बीच संपत्ति के बंटवारे को लेकर बहसबाजी शुरू हो गई। देखते ही देखते माहौल इतना बदल गया कि दोनों हाथापाई पर उतर आए। इस बीच पलविंदर ने पिस्तौल निकाल कर गगनदीप के सिर पर गोली दाग दी। गोली लगने से गगनदीप फर्श पर गिर गया। उसे तुरंत डीएमसी अस्पताल लेकर गए। वहां डाक्टरों ने मृत बता दिया।

दोनों भाइयों के हिस्से में आई थी 25-25 करोड़ की संपत्ति

इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि दोनों भाइयों के हिस्से में 25-25 करोड़ रुपये की प्रापर्टी आई थी। पलविंदर को बंटवारे पर एतराज था। इसी चक्कर में उसने छोटे भाई की हत्या कर दी। गगनदीप की एक बेटी है। वहीं, पल¨वदर की दो बेटियां और एक बेटा है।

बाईं ओर कान से ऊपर लगी थी गोली

फारेंसिक एक्सपर्ट डाक्टर चरणकमल व गुरविंदर कौर ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम किया। उन्होंने बताया कि गोली कान के ऊपर बाई ओर से लगकर दाई तरफ से बाहर निकल गई है। इस कारण गगनदीप की मौत हुई है। मंगलवार शाम को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी