बैंस बंधुओं का दावा, हलका आत्मनगर एवं दक्षिण का हर वार्ड होगा माडल

लुधियाना के हलका आत्मनगर एवं दक्षिण के हर वार्ड को शहर के अन्य वार्डों के मुकाबले माडल बनाया जाएगा। इसके लिए लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस एवं हलका दक्षिण से विधायक एवं पार्टी के सरप्रस्त बलविदर सिंह बैंस सक्रिय हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 08:58 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 08:58 PM (IST)
बैंस बंधुओं का दावा, हलका आत्मनगर एवं दक्षिण का हर वार्ड होगा माडल
बैंस बंधुओं का दावा, हलका आत्मनगर एवं दक्षिण का हर वार्ड होगा माडल

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लुधियाना के हलका आत्मनगर एवं दक्षिण के हर वार्ड को शहर के अन्य वार्डों के मुकाबले माडल बनाया जाएगा। इसके लिए लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस एवं हलका दक्षिण से विधायक एवं पार्टी के सरप्रस्त बलविदर सिंह बैंस सक्रिय हैं। बैंस बंधुओं का दावा है कि दोनों विधानसभा हलकों के तहत आने वाले वार्डों में लोगों को हर तरह की बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। उन्होंने यह बातें वार्ड नंबर 40 में विकास कार्याें का शुभारंभ करते हुए कहीं।

इलाके के मोहल्ला गुरपाल नगर, कोट मंगल सिंह की गलियों को सीमेंट की बनाने के काम का शुभारंभ किया। इस कार्य पर करीब 90 लाख रुपये की लागत आएगी। इस अवसर पर वार्ड पार्षद अर्जुन सिंह चीमा भी मौजूद रहे। बैंस ने कहा कि विधायक को मिलने वाले फंडों का उपयोग इलाके के विकास पर किया जा रहा है। विकास कार्याें के लिए फंड की कमी नहीं है। इस अवसर पर इलाके के लोगों ने बैंस बंधुओं को सिरोपा पहना कर सम्मानित किया। कार्यक्रम में अश्वनी सूद, जगजीत सिंह, रमनजीत, सुखविदर सिंह, परमिदर सिंह, राजीव कंबोज समेत कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी