Murder In Ludhiana: लुधियाना में बड़ी वारदात! घर में डेरा बनाकर रह रहे बाबा की हत्या; मचा हड़कंप

जिले में हुई एक वारदात से हड़कंप मच गया। डेहलों से गांव नंगल को जाने वाली सड़क पर घर में डेरा बना कर रहे बावा जंग सिंह की गत रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। घटनास्थल पर लाेगाें की भीड़ लगी हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 02:40 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 03:00 PM (IST)
Murder In Ludhiana: लुधियाना में बड़ी वारदात! घर में डेरा बनाकर रह रहे बाबा की हत्या; मचा हड़कंप
जिले में हुई एक वारदात से हड़कंप मच गया।

जासं, लुधियाना। Murder In Ludhiana: डेहलों के गांव गोपालपुर इलाके में उस समय दहशत का माहौल बन गया, जब गांव के बाहर डेरा बनाकर रह रहे हैं एक बाबा का शव लहूलुहान अवस्था में डेरे के अंदर बेड पर पड़ा हुआ मिला। उसके सिर पर किसी भारी चीज से वार करके बेरहमी से हत्या की गई थी। 

सूचना मिलते ही एडीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा, एसीपी जशनदीप सिंह, थाना डेहलों प्रभारी  सुखदेव सिंह बराड़, सीआईए टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम तथा डॉग स्क्वायड टीम को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। एडीसीपी तेजा ने बताया कि मृतक की पहचान बाबा जंग सिंह 57 वर्ष के रूप में हुई। गांव गोपालपुर की खेतीबाड़ी वाली जमीन मैं उसका छोटा सा डेरा था। जिसमें एक बेडरूम, बाथरूम और रसोई है। डेरे में बिजली का कनेक्शन भी नही है। बिजली के लिए वहां सोलर पैनल लगा हुआ है। 

छानबीन के दौरान पता चला है कि बरसों पहले गांव नंगल निवासी जंग सिंह की शादी हुई थी। मगर शादी के 2 महीने बाद ही उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई। तब से वह बाबा बन गया और उसने अपने घर में ही छोटा सा डेरा बना लिया। करीब 9 महीने पहले उसने गोपालपुर नंगल रोड पर स्थित जमीन में अपना नया डेरा तैयार करवाया था। उसमें वह अकेला ही रहा करता था। वो भांग खाने का भी आदी था। गोपालपुर निवासी दविंदर सिंह उसके लिए सुबह-शाम खाना लेकर आता था। बुधवार रात 8 बजे दविंदर सिंह उसे खाना देकर चला गया। वीरवार सुबह 8 बजे जब वह उसके लिए खाना लेकर आया तो बेड पर जंग सिंह का शव देखकर शोर मचाया।

थाना डेहलों पुलिस ने दविंदर सिंह के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। जसकिरणजीत सिंह तेजा ने कहा पुलिस विभिन्न एंगल से इस हत्या को जोड़ कर जांच पड़ताल कर रही है। हत्या के पीछे अवैध संबंधों के होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि शुक्रवार शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Firing in Ludhiana: लुधियाना में शिअद नेता व पूर्व पार्षद ने प्रापर्टी डीलर पर चलाई गोलियां, जानें कारण

 पुलिस ने बढ़ाई इलाके की सुरक्षा

किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। गाैरतलब है कि बावा काे यहां मानने वाले बड़े लाेग थे। लाेगाें काे यह विश्वास ही नहीं हाे रहा कि काेई इतनी निर्ममता से बाबा की हत्या कर सकता है। उनका किसी से काेई झगड़ा भी नहीं था। वह शांत स्वभाव और मिलनसार थे।

यह भी पढ़ें-PTU-CU Bathinda Research: काेराेना की तीसरी लहर से बचाएगा केमिकल, सस्ते दाम में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर में हो सकेगा इस्तेमाल

यह भी पढ़ें-Raid In Ferozpur: हरियाणा स्वास्थ्य विभाग की फिराेजपुर में रेड, लिंग निर्धारण जांच करने वाले गैंग का पर्दाफाश; दो गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी