आजाद समाज पार्टी निजीकरण के खिलाफ 24 सितंबर को प्रदेशभर में करेगी प्रदर्शन

निजीकरण काे लेकर माेदी सरकार के खिलाफ सामाजिक संगठनाें के साथ ही आजाद समाज पार्टी का गुस्सा फूट गया है। इसकाे लेकर अब राज्य में बड़ा अांदाेलन करने की तैयारी की जा रही है जिसमें कई संगठनाें के शामिल हाेने की उम्मीद जताई जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 09:38 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:38 AM (IST)
आजाद समाज पार्टी निजीकरण के खिलाफ 24 सितंबर को प्रदेशभर में करेगी प्रदर्शन
आजाद समाज पार्टी पंजाब निजीकरण के खिलाफ प्रदर्शन करने की तैयारी में है। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। आजाद समाज पार्टी पंजाब निजीकरण के खिलाफ बड़ा अांदाेलन करेगी। साेमवार काे अायाेजित बैठक प्रधान राजीव कुमार लवली, राजनीतिक मामलों के इंचार्ज शिंगारा राम सहूंगड़ा और मालवा जोन के इंचार्ज इंद्रजीत सिंह की अध्यक्षता में हुई।

इस दाैरान राष्ट्रीय प्रधान एडवोकेट चंद्र शेखर आजाद के दिशा निर्देशों पर सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि जो मोदी सरकार द्वारा पब्लिक सेक्टर का निजीकरण किया जा रहा है। इसके खिलाफ रोष दर्ज करवाने को लेकर 24 सितंबर को पार्टी पंजाब भर में रोष प्रकट करेगी। इस दौरान जिला स्तर पर डिप्टी कमिश्नर के माध्यम से देश के राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजे जाएगे। पंजाब प्रधान राजीव कुमार लवली ने बताया कि 25 सितंबर को कृषि बिल के विरोध में पंजाब बंद का आह्वान किया है।

उसका आजाद समाज पार्टी पुरजोर समर्थन करती है। मीटिंग में पटियाला जोन के इंचार्ज कुलवंत सिंह, संगरूर जिले से प्रधान हरिंदर सिंह धूरी, लुधियाना से तीर्थ समरा, बठिंडा, मानसा ,अबोहर से सुखविंदर सिंह गुरू और होशियारपुर से पुर्व सरपंच पप्पी शामिल हुए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी