अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर नर्माण को लेकर लुधियाना में जन सपंर्क अभियान तेज, ढंडारी खुर्द हुई बैठक

लुधियाना के ढंडारी खुर्द इलाके के प्रेम नगर शिव मंदिर में अयोध्या में श्री राम दरबार मंदिर बनने को लेकर जन सपंर्क अभियान से जुड़ी मीटिंग आयोजित हुई। अभियान को पूरा करने के लिए इलाके 14 कालोनियों की टीम गठित की गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:34 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:34 AM (IST)
अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर नर्माण को लेकर लुधियाना में जन सपंर्क अभियान तेज, ढंडारी खुर्द हुई बैठक
श्री राम मंदिर बनने को लेकर शुरु जन सपंर्क अभियान पर लुधियाना में मीटिंग आयोजित की गई।

लुधियाना, [जेएनएन]। शहर के ढंडारी खुर्द इलाके के प्रेम नगर शिव मंदिर में अयोध्या में श्री राम दरबार मंदिर बनने को लेकर जन सपंर्क अभियान पर मीटिंग आयोजित हुई। मीटिंग नगर कार्यवाहक व भाजपा युवा मोर्चा अभी मिश्रा, दीपक पासवान, राम नारायण की अगुआई में हुई। इस बैठक में मुख्य मेहमान के तौर पर मिश्रा शिशु विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के एमडी रामकरण मिश्रा मुख्य रूप से शामिल हूए।

बैठक में संबोधित करते कहा अभी मिश्रा ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम दरबार मंदिर में बनने के लिए चार सौ साल  के बाद यह मंदिर बनने के लिये तैयार होने जा रहा है। जो हमारे आखों के सामने करवाया जा जाएगा। जिससे हिन्दू संगठन के लोगो मे खुशी की लहर दौड़ रही है।  जिसमे इस अभियान को पूरा करने के लिये ढंडारी खुर्द इलाके में मिश्रा स्कूल के एमडी रामकरण मिश्रा ने घर-घर जाकर बैठक की, जिसमें इलाके 14 कालोनियों की टीम गठित की गई।

इस मौके पर मिश्रा शिशु विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के एमडी राम कर्ण मिश्रा, अभी मिश्रा ने कहा कि श्री राम मंदिर बंदे में योगदान के लिए जो टीम गठित की गई है वह महानगर के सभी वार्डों में जाकर धनराशि इकट्ठा करेंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा रतन श्री राम मंदिर निर्माण में पहुंच सके। उन्होंने कहा कि महानगर में हिंदू समाज उत्साहित है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है और उनके लिए यह गर्व की बात है। विनोद पासवान, नागेंद्र भारद्वाज, मनोज शर्मा, राम नारायण, सुशील ठेकेदार, उपेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी