फाइनांस कंपनी के कर्मियों से लूट की कोशिश, एक काबू

खन्ना के मालेरकोटला रोड पर वीरवार देर शाम एक फाइनांस कंपनी के कर्मियों से लूट की कोशिश की गई। बाइक पर जा रहे कर्मियों का कार सवार तीन युवक पीछा करने लगे। यह देख एक कारिदे ने अपने अन्य साथियों को फोन कर बुला लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 01:32 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 01:32 AM (IST)
फाइनांस कंपनी के कर्मियों से लूट की कोशिश, एक काबू
फाइनांस कंपनी के कर्मियों से लूट की कोशिश, एक काबू

जागरण संवाददाता, खन्ना :

खन्ना के मालेरकोटला रोड पर वीरवार देर शाम एक फाइनांस कंपनी के कर्मियों से लूट की कोशिश की गई। बाइक पर जा रहे कर्मियों का कार सवार तीन युवक पीछा करने लगे। यह देख एक कारिदे ने अपने अन्य साथियों को फोन कर बुला लिया। उन्होंने पीरखाना रोड के मोड़ पर कार को घेर लिया और चालक को काबू कर लिया। उसके दो साथी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

भारत फाइनांस कंपनी कर्मचारी प्रवीण कुमार और धर्मप्रीत सिंह ने बताया कि वह जरग की ओर से कलेक्शन कर के वापस खन्ना आ रहे थे। दोनों बाइक पर सवार थे। उनके पास बैग में करीब डेढ़ लाख रुपये थे। रास्ते में उनकी बाइक के पीछे एक कार लग गई। उन्हें शक हुआ और अपने साथियों को फोन कर बुला लिया। पीरखाना रोड के मोड़ पर उनसे बैग छीनने की कोशिश की तो वह उन पर टूट पड़े। इस बीच चालक को काबू कर लिया।

भागने वालों में एक कंपनी का पूर्व कर्मचारी

प्रवीण कुमार और धर्मप्रीत सिंह ने बताया कि भागने वालों में कंपनी का एक पूर्व शाखा प्रबंधक है। वह काफी समय पहले नौकरी छोड़ चुका है। उसके साथ ही उसका एक रिश्तेदार था। इन दोनों को वे अच्छी तरह से पहचानते हैं। पूर्व कर्मचारी मलोट इलाके का रहने वाला है। उनकी कार में एक तलवार और कट्टा भी था।

मामला लूट का है या मारपीट का इसकी जांच की जा रही

एएसआइ जगदेव सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शिकायतकर्ताओं के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। जो दो लोग फरार है उन्हें काबू किया जाएगा। यह मामला लूट का है या मारपीट का यह भी पता किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी