लुधियाना के गांव फुलांवाल में चाचा को खाना देने जा रहे युवक पर तेजधार हथियार से हमला, बाजू तोड़ी

लुधियाना के गांव फुलांवाल इलाके में पुरानी रंजिश के चलते सात लोगों ने एक युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। आरोपितों ने युवक की बाजू तोड़ दी। लोगों के इकट्ठे होने पर आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 05:13 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 05:13 PM (IST)
लुधियाना के गांव फुलांवाल में चाचा को खाना देने जा रहे युवक पर तेजधार हथियार से हमला, बाजू तोड़ी
गांव फुलांवाल इलाके में पुरानी रंजिश के चलते सात लोगों ने एक युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

लुधियाना, जेएनएन। गांव फुलांवाल इलाके में पुरानी रंजिश के चलते सात लोगों ने एक युवक पर हमला कर दिया। आरोपितों ने तेजधार हथियारों से हमला कर युवक की बाजू तोड़ दी। शोर मचाने पर जमा हुए लोगों को देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। अब थाना सदर पुलिस ने पासी नगर निवासी हरमन सिंह अजय व उनके पांच अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ प्रितपाल सिंह ने कहा कि उक्त केस गांव फुलांवाल निवासी अवराज सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

पुलिस को दिए अपने बयान में अवराज सिंह ने बताया कि पांच अप्रैल की रात 9.30 बजे वो भाई बाला गुरुद्वारा साहिब के निकट अपने चाचा की इंटरलाक फैक्ट्री में उन्हें खाना देने के लिए जा रहा था। जब वह गांव फुलांवाल स्थित करियाने की दुकान के पास पहुंचा तो पुरानी रंजिश के चलते आरोपितों से उसे घेर कर उस पर हमला कर दिया और उसे घायल करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रितपाल सिंह ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला काबू
लुधियाना।
चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले एक युवक को थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। हवलदार अवतार सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान लोहारा के महादेव नगर निवासी प्रिंस कुमार के रूप में हुई। पुलिस को वीरवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित वाहन चोरी करने का आदी है और वो चोरी के मोटरसाइकिल को बेचने के लिए चीमा चौक की ओर जा रहा है। सूचना के आधार पर चीमा चौक में नाकाबंदी के दौरान आरोपित को काबू कर लिया गया। अवतार सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी