गुड़ मंडी में दुकानदार पर तेजधार हथियारों से हमला

लुधियाना की गुड़ मंडी में करीब दो दर्जन युवकों ने दुकानदार को हमला कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:00 AM (IST)
गुड़ मंडी में दुकानदार पर तेजधार हथियारों से हमला
गुड़ मंडी में दुकानदार पर तेजधार हथियारों से हमला

संसू, लुधियाना : शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके गुड़ मंडी में शनिवार दोपहर करीब दो दर्जन हथियारबंद युवकों ने एक दुकानदार पर दुकान में घुसकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में दुकानदार रवि गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना कोतवाली की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

धर्मपुरा निवासी सनी ने बताया कि उनकी गुड़ मंडी के इलाके में एसके इलेक्ट्रानिक्स के नाम से मोबाइल एसेसरी की दुकान है। दुकान में वह बड़े भाई रवि के साथ बैठता है। सनी ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले अपनी दुकान के साथ लगती दो दुकानें खरीदी थीं। उन दुकानों की मरम्मत का काम चल रहा था। शुक्रवार शाम उनकी दुकान के निचले फ्लोर पर बनी दुकान के मालिक के साथ बड़े भाई रवि की तकरार हो गई। इसमें उक्त दुकानदार घायल हो गया और उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

सनी के अनुसार शनिवार सुबह उक्त दुकानदार अपने साथियों के साथ उनकी दुकान पर समझौते के लिए आया। वहां कुछ समय बाद उक्त दुकानदार ने उसके भाई रवि के सिर पर तलवार से हमला कर दिया। इससे उसका बड़ा भाई रवि गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत सीएमसी अस्पताल में पहुंचाया गया।

इस संबंध में थाना कोतवाली के प्रभारी हरजीत सिंह ने बताया कि हमले में घायल रवि के बयान दर्ज करने के लिए पुलिस की टीम को सीएमसी अस्पताल में भेजा गया था। वहां डाक्टर ने उसे बयान देने में अनफिट बताया है। घायल के बयान दर्ज करने के बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी