हौजरी फैक्ट्री पर बरसाई बोतलें, सीसीटीवी में कैद

शहर के भीतरी इलाकों में चल रही गैंगवार रुकने का नाम नहीं ले रही। सोमवार की देर रात थाना तीन के इलाके धर्मपुरा में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब देर रात बाइक सवार 10-12 युवकों ने एक फैक्ट्री पर बोतलें बरसाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:44 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:44 AM (IST)
हौजरी फैक्ट्री पर बरसाई बोतलें, सीसीटीवी में कैद
हौजरी फैक्ट्री पर बरसाई बोतलें, सीसीटीवी में कैद

संसू, लुधियाना : शहर के भीतरी इलाकों में चल रही गैंगवार रुकने का नाम नहीं ले रही। सोमवार की देर रात थाना तीन के इलाके धर्मपुरा में उस समय दहशत का माहौल बन गया, जब देर रात बाइक सवार 10-12 युवकों ने एक फैक्ट्री पर बोतलें बरसाई। हमले में फैक्ट्री के पहली मंजिल पर बने कमरे के शीशे टूट गए। वहां नाइट ड्यूटी कर रहे वर्करों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस व मालिक को दी। धर्मपुरा चौकी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर पीड़ित पक्ष की शिकायत दर्ज की।

सेक्टर 39 निवासी रोहन कपूर ने बताया कि उनकी धर्मपुरा में होजरी फैक्ट्री है। नाइट ड्यूटी कर रहे वर्करों ने उन्हें बताया कि कुछ लोगों ने हमला कर दिया और फरार हो गए। ाटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। चौकी इंचार्ज एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। :::::::::

चाचा-चाची की बेरहमी से पीटा, तीन पर केस

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : गांव काउंके में एक दंपती से मारपीट के मामले में उसके भतीजे बलजिदर सिंह, सुखविदर सिंह और उनकी माता मनजीत कौर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

शिकायतकर्ता भजन सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपने घर पर था तो उसका भतीजा बलजिदर सिंह आया। वह वहां से कुर्सी ले जाने लगा। रोकने पर बलजिंदर ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। कुछ देर बाद उसका छोटा भतीजा सुखविदर सिंह आया जिसके हाथ में कही का दस्ता पकड़ा हुआ था। उसने आते ही उस पर हमला कर दिया। शोर सुन कर भजन सिंह की पत्नी बाहर निकली तो उसने उस पर भी हमला कर दिया। इस दौरान सुखविंदर की मां भी वहां आ गई और अपने पुत्रों को और मारपीट करने के लिए कहा। यह तीनों उन्हें जख्मी कर फरार हो गए। पुलिस ने तीनों पर केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी