गांव भुट्टा में एटीएम काट लाखों रुपये लूटे

डेहलों के पास गांव भुट्टा में शनिवार सुबह कार सवार लुटेरे स्टेट बैंक आफ इंडिया की एटीएम को काटकर लाखों रुपये उड़ा ले गए। लुटेरों ने पहले एटीएम के शटर को उखाड़ा और मशीन को गैस कटर से काटकर वारदात को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:15 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:15 AM (IST)
गांव भुट्टा में एटीएम काट लाखों रुपये लूटे
गांव भुट्टा में एटीएम काट लाखों रुपये लूटे

संसू, लुधियाना : डेहलों के पास गांव भुट्टा में शनिवार सुबह कार सवार लुटेरे स्टेट बैंक आफ इंडिया की एटीएम को काटकर लाखों रुपये उड़ा ले गए। लुटेरों ने पहले एटीएम के शटर को उखाड़ा और मशीन को गैस कटर से काटकर वारदात को अंजाम दिया। थाना डेहलों की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के अनुसार कार में सवार तीन लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। एटीएम के कैबिन में दाखिल होते ही लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया। एसीपी साऊथ दीपकमल ने बताया कि पुलिस अफसर बैंक अधिकारियों से संपर्क में हैं। जांच की जा रही है कि एटीएम में कितनी रकम थी। पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर लुटेरों को तलाश करने की कोशिश कर रही है। होजरी कारोबारी पर हमला कर 1.70 लाख रुपये लूटे

टिब्बा रोड स्तिथ न्यू सुभाष नगर में शनिवार की रात करीब दस बजे लुटेरों ने होजरी कारोबारी सुरेश कुमार पर तेजधार हथियारों से हमला कर नकदी लूट ली। कारोबारी के शोर मचाने पर जब लोग इकट्ठा हुए तो लुटेरे भाग गए। थाना टिब्बा की पुलिस ने घायल कारोबारी के बयान दर्ज कर केस दर्ज किया है। कारोबारी ने बताया वह फैक्ट्री से निकल कुछ ही दूरी पर पार्क कार में बैठने लगा तो पीछे से तीन अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया। कार में लिफाफे में रखे 1.70 लाख रुपये निकालकर फरार हो गए। एसीपी दविंदर चौधरी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी