लुधियाना में भाई पर गोली चलाने वाला एएसआइ जनक राज नौकरी से डिसमिस, जानें पूरा मामला

घरेलू विवाद के चलते सगे भाई व पंजाब पुलिस की ड्यूटी में तैनात एएसआई को गोली मारने वाले एएसआई जनक राज को पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। वह थाना पीएयू में तैनात था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:28 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 02:28 PM (IST)
लुधियाना में भाई पर गोली चलाने वाला एएसआइ जनक राज नौकरी से डिसमिस, जानें पूरा मामला
गोली मारने वाले एएसआइ जनक राज नौकरी से बर्खास्त। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। घरेलू विवाद के चलते सगे भाई व पंजाब पुलिस की ड्यूटी में तैनात एएसआइ को गोली मारने वाले एएसआइ जनक राज को पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। वह थाना पीएयू में तैनात था। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने कमिश्नरेट लुधियाना की फेसबुक वॉल पर यह मैसेज अपलोड करके इसकी जानकारी दी है, जिसमें पुलिस कमिश्नर ने लिखा है कि मामले की गहराई से जांच की गई। जिसमें एएसआई जनक राज को आरोपित पाया गया।

इसके चलते उसे तत्काल प्रभाव से नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि आज की इस कार्रवाई से वर्दीधारी सभी पुलिस मुलाजिमों को एक संदेश गया है कि कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं है। ऐसे में अपराध करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जा सकता। दूसरी ओर थाना हैबोवाल प्रभारी ने कहा कि आरोपित एसआई जनक राज को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा सका है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

बता दें कि 28 अप्रैल की सुबह 10:00 बजे आरोपित एएसआइ जनक राज ने अपने भाई एएसआइ विजय कुमार पर उस समय गोली चला दी थी जब वह नगर निगम की टीम के साथ कब्जे हटाने के लिए ड्यूटी पर तैनात था। उस पर गोली चलाने के बाद आरोपित अपनी जिप्सी गाड़ी में फरार हो गया था। अगले दिन पुलिस ने लावारिस हालत में खड़े बरामद किया था। एएसआई विजय कुमार अभी भी डीएमसी अस्पताल में उपचाराधीन है।

यह भी पढ़ें-पंजाब के इस गांव में 15 दिन में 11 की मौत; कोरोना के डर के चलते जांच से कतरा रहे लाेग

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस फिर शर्मसार: विधवा महिला से दुष्कर्म करते CIA के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा; इंटरनेट मीडिया पर Video वायरल

यह भी पढ़ें-Mini Lockdown in Ludhiana : लुधियाना में फड़ियां बंद करवाने का विराेध, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

chat bot
आपका साथी