Protest In Ludhiana: आशा वर्करों ने थालियां बजाकर किया प्रदर्शन, भारत नगर चौक में जाम लगाया

वर्करों ने विरोध प्रदर्शन समाप्त किया। इस मौके पर आशा वर्कर व फैसिलिटेटर यूनियन की प्रधान किरनदीप कौर ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच आशा वर्कर जान की परवाह किए बगैर दिन रात सेवाएं दे रही हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 07:00 AM (IST)
Protest In Ludhiana: आशा वर्करों ने थालियां बजाकर किया प्रदर्शन, भारत नगर चौक में जाम लगाया
लुधियाना में आशा वर्कराें ने किया प्रदर्शन। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। आशा वर्करों व फैसिलिटेटरों ने वीरवार सुबह पहले डीसी आफिस के बाहर धरना दिया और फिर दोपहर एक बजे से भारत नगर चौक के बीचों बीच बैठ सरकार के खिलाफ खाली थालियां बजाकर प्रदर्शन किया। इससे करीब आधे घंटे तक भारत नगर चौक पर जाम लग गया। वाहन चालकों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। जाम की वजह से ट्रैफिक पुलिस को कुछ समय के लिए ट्रैफिक डायवर्ट भी करना पड़ा। हालांकि आशा वर्करों ने एंबुलेंस को आने जाने से नहीं रोका और धरने के दौरान चौक पर जब भी कोई एंबुलेंस आ रही थी, तो उसके लिए रास्ता खाली कर दिया।

करीब दोपहर दो बजे वर्करों ने विरोध प्रदर्शन समाप्त किया। इस मौके पर आशा वर्कर व फैसिलिटेटर यूनियन की प्रधान किरनदीप कौर ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच आशा वर्कर जान की परवाह किए बगैर दिन रात सेवाएं दे रही हैं। इसके बावजूद भी पंजाब सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। यूनियन ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने अब भी उनकी मांगों को पूरा नहीं किया, तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी