लुधियाना के आर्य कालेज को नेशनल असेसमेंट एंड एक्रेडिटेशन कौंसिल से मिला ए ग्रेड

नेशनल असेसमेंट एंड एक्रेडिटेशन कौंसिल (नैक) की तरफ से आर्य कालेज को ए ग्रेड दिया गया है। नैक टीम की ओर से कालेज में दो दिन तक नौ व 10 अप्रैल को विजिट की गई थी जिसमें कालेज ने विद्यार्थियों को दी जा रही सहूलियतों का निरीक्षण किया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:07 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:07 PM (IST)
लुधियाना के आर्य कालेज को नेशनल असेसमेंट एंड एक्रेडिटेशन कौंसिल से मिला ए ग्रेड
नेशनल असेसमेंट एंड एक्रेडिटेशन कौंसिल (नैक) की तरफ से आर्य कालेज को ए ग्रेड दिया गया है।

लुधियाना, जेएनएन। नेशनल असेसमेंट एंड एक्रेडिटेशन कौंसिल (नैक) की तरफ से आर्य कालेज को ए ग्रेड दिया गया है। नैक टीम की ओर से कालेज में दो दिन तक नौ व 10 अप्रैल  को विजिट की गई थी, जिसमें कालेज की ओर से विद्यार्थियों को दी जा रही सहूलियतों का निरीक्षण किया गया। इसमें कालेज का इंफ्रास्ट्रक्चर, मैनेजमेंट, फैकेल्टी, संस्थान की ओर से दिए जाने वाले संस्कार, खेल की सुविधाएं इत्यादि शामिल रहा। बता दें कि नैक टीम की ओर से कालेजों में विजिट की जाती है और उक्त मानकों के आधार पर कालेज को रैंकिंग दी जाती है।

जैसे ही कालेज को नैक से ए ग्रेड मिलने की घोषणा हुई, पूरे कालेज में उत्साह का माहौल देखने को मिला। आर्य प्रतिनिधि सभा के प्रेसिडेंट सुदर्शन शर्मा ने कहा कि कालेज के लिए यह गौरव की बात है। आर्य कालेज मैनेजिंग कमेटी की सचिव सतीशा शर्मा ने कहा कि कालेज शहर के पुराने कालेजों में शामिल है और कालेज को ए ग्रेड मिलना बहुत ही बड़ी उपलब्धि है। कालेज प्रिंसिपल डा. सविता उप्पल ने इस शानदार उपलब्धि के लिए पूरे स्टाफ को बधाई दी है। आइक्यूएसी की कोआर्डिनेटर सूक्ष्म आहलूवालिया भी इस उपलब्धि के दौरान मौजूद रही। कालेज में इस दौरान मिठाई भी बांटी गई।

chat bot
आपका साथी