कचहरी पार्किंग में हथियारबंद लोगों ने चचेरे भाइयों पर किया हमला

कचहरी परिसर की पार्किंग में सोमवार की दोपहर करीब 10-12 हथियारबंद लोगों ने दो चचेरे भाइयों पर हमला कर दिया। यहां काफी देर तक गुंडागर्दी चलती रही। दोनों भाइयों से मारपीट होती देख वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई जिन्हें देख हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की शिकायत चौकी कचहरी की पुलिस को दर्ज करवाई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 09:38 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 09:38 PM (IST)
कचहरी पार्किंग में हथियारबंद लोगों ने चचेरे भाइयों पर किया हमला
कचहरी पार्किंग में हथियारबंद लोगों ने चचेरे भाइयों पर किया हमला

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कचहरी परिसर की पार्किंग में सोमवार की दोपहर करीब 10-12 हथियारबंद लोगों ने दो चचेरे भाइयों पर हमला कर दिया। यहां काफी देर तक गुंडागर्दी चलती रही। दोनों भाइयों से मारपीट होती देख वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, जिन्हें देख हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की शिकायत चौकी कचहरी की पुलिस को दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घायलों की पहचान जालंधर निवासी दलजीत सिंह व उसके चचेरे भाई हरप्रीत सिंह के रूप में हुई।

दलजीत सिंह ने बताया कि उसकी शादी शहीद भगत सिंह नगर की रहने वाली युवती से हुई थी। उसकी एक बेटी भी है। पत्नी से विवाद होने के बाद करीब चार साल से उनका अदालत में केस चल रहा है। इसके लिए तारीख पर उन्हें लुधियाना आना पड़ता है। दलजीत सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह वह तारीख पर अदालत में पेश होने पहुंचे। करीब 12:30 बजे वह अदालत में पेश होने के बाद वापस जाने के लिए कार लेने कचहरी में बनी पार्किंग में पहुंचे। वहां देखा तो उनके कार के टायरों की हवा निकली हुई थी। उसी दौरान करीब 10-12 लोगों ने उन्हें घेर लिया। उनके पास डंडे व बेसबाल बैट थे। उन्होंने हथियारों से दोनों को पीटना शुरू कर दिया, जिसे देखकर वहां लोग इकट्ठा होने शुरू हो गए। जब लोगों ने मोबाइल पर वीडियो बनानी शुरू की तो हमलावर वहां से भाग निकले। घायल हुए दलजीत सिंह ने बताया वह शिकायत लेकर तुरंत माननीय जज के समक्ष पेश हुए। उन्होंने पुलिस को बुलाकर कार्रवाई करने को भी कहा। इसके बाद इलाज के लिए दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाकर इलाज शुरू करवाया गया।

ससुराल परिवार पर लगाया हमले का आरोप

दलजीत का आरोप है कि यह हमला उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने किया है, क्योंकि हमलावरों में उसका एक साला भी शामिल था। पुलिस का कहना है कि घायलों के बयान दर्ज कर बनती कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी