एपी रिफाइनरी ने लगाया दूसरा खूनदान कैंप

गांव तपड़ हारनियां में स्थित एपी रिफाइनरी की ओर से दूसरा रक्तदान कैंप लगाया गया। रिफाइनरी की मैनेजमेंट के डायरेक्टर रविनंदन गोयल के साथ अरुण गोयल शिव गोयल सीवान गोयलइशांत गोयल ने निजी तौर पर कैंप में पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:30 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:30 PM (IST)
एपी रिफाइनरी ने लगाया दूसरा खूनदान कैंप
एपी रिफाइनरी ने लगाया दूसरा खूनदान कैंप

जागरण संवाददाता, जगराओं : गांव तपड़ हारनियां में स्थित एपी रिफाइनरी की ओर से दूसरा रक्तदान कैंप लगाया गया। रिफाइनरी की मैनेजमेंट के डायरेक्टर रविनंदन गोयल के साथ अरुण गोयल, शिव गोयल, सीवान गोयल,इशांत गोयल ने निजी तौर पर कैंप में पहुंचे। डायरेक्टर रवि गोयल ने कहा कि हम सभी को रक्तदान करना चाहिए क्योंकि हमारा खून किसी बीमार मरीज को नई जिदगी दे सकता है।

कैंप में जगराओं सिविल अस्पताल की टीम में डा.सुरिदर सिंह ,सुखविदर सिंह, गगनदप सिंह, बलजोत कौर, लखबीर कौर व रॉकी मौजूद थे। रिफाइनरी के एचआर कोमल रठौर ने कहा कि इस कैंप में 70 वालंटियर्स ने रक्तदान किया था। इस मौके पर डा.सुरिदर सिंह ने एपी रिफाइनरी की मैनेजमेंट का धन्यवाद करते कहा कि हमारे पास गरीब मरीज आते है जिनके लिए दान किया गया खून बहुत सहायक होता है। अंत में रविनंदन गोयल ने सिविल अस्पताल की टीम व रक्तदान करने वाले सभी वालंटियर्स का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी