लुधियाना के भामियां में बिजली के ज्यादा लाेड से घरों के उपकरण जले, लाेगाें ने किया प्रदर्शन

लोगों का कहना था की पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बिजली सस्ती और मुफ्त करने का वादा किया मगर यहां पर तो बिजली ही नहीं आ रही है। उन्हें सस्ती या मुफ्त बिजली नहीं चाहिए बल्कि सुचारू रूप से निर्विघन बिजली चाहिए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:21 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:21 PM (IST)
लुधियाना के भामियां में बिजली के ज्यादा लाेड से घरों के उपकरण जले, लाेगाें ने किया प्रदर्शन
बिजली की सप्लाई ठीक ढंग से नहीं हाेने से बिजली के उपकरण जले। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। भामियां रोड इलाके में पिछले करीब सात दिनों से बिजली की सप्लाई ठीक ढंग से नहीं हाेने से बिजली के उपकरण जल गए। लाेड कम और ज्यादा आने के कारण दुकानदारों व इलाकावासियाें के कई उपकरण जल गए। इसके विराेध में रविवार काे लोगों ने बिजली निगम  के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। लोगों का कहना था की इस संबंधी बिजली निगम को कई बार कम्प्लेंट की गई मगर अभी तक कोई हल नहीं निकला।  पिछले कई दिनों से बिजली की सप्लाई ठीक ढंग से नहीं आ रही है, जिसके कारण इन्वर्टर, स्टेबलाइजर, कैमरे, डीवीआर सहित अन्य सामान जल गए। इसके चलते लोगों में भारी रोष पाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में रविवार सुबह छाए बादल, कभी भी शुरू हो सकती है बारिश

लाइनमैन ने नहीं उठाया फाेन

मौके पर मौजूद इंदरजीत सिंह, मनोज पलटा, साहिल व वरिंदर सिंह आदि ने कहा की इस संंबंधी पावरकाम को लगातार कम्प्लेंट की जा रही है मगर अभी तक कोई भी कर्मचारी बिजली ठीक करने के लिए नहीं आया। जेई से जब इस संबंधी बात की गई तो उन्होंने लाइनमैन का फाेन नंबर दे दिया, जिसने यह कहकर फोन काट दिया की उक्त इलाका उसका नहीं है। इसके बाद किसी ने भी फोन उठाना जरूरी नहीं समझा।

यह भी पढ़ें-सुखबीर बादल का विवादित बयान, कहा- कभी भी दरबार साहिब एवं दुर्ग्याणा मंदिर में घुस सकती है बीएसएफ

लाेगाें की मांग-सुचारू रूप से निर्विघन बिजली चाहिए

लोगों का कहना था की पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बिजली सस्ती और मुफ्त करने का वादा किया मगर यहां पर तो बिजली ही नहीं आ रही है। उन्हें सस्ती या मुफ्त बिजली नहीं चाहिए बल्कि सुचारू रूप से निर्विघन बिजली चाहिए। गाैरतलब है कि पंजाब में काेयला संकट के चलते बिजली के कट लग रहे हैं, जिसके चलते लाेग परेशान है।

यह भी पढ़ें-मंत्री, विधायकों व हलका इंचार्जों के दबाव में शार्ट टर्म टेंडर लगा रहा लुधियाना नगर निगम, जानें कारण

chat bot
आपका साथी