लुधियाना में पुलिस की अगुआई में निकाली गई Anti Drugs रैली, युवाओं को नशे से दूर रखना समाज की जिम्मेदारी

एडीसीपी जश्न दीप सिंह गिल ने कहा कि नशा करना अपने आपको जिंदगी से हारने की बराबर है। समाज के सभी लोगों का दायित्व है कि अगर कोई नशा की ओर आकर्षित होता है और नशा करना शुरू करता है तो उन्हें समझाएं और प्रेरित करें कि नशा ना करें।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 05:01 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 05:01 PM (IST)
लुधियाना में पुलिस की अगुआई में निकाली गई Anti Drugs रैली, युवाओं को नशे से दूर रखना समाज की जिम्मेदारी
लुधियाना में नशा छोड़ने के लिए कंगनवाल चौकी से जागरूकता रैली निकाली गई। जागरण

जासं, लुधियाना। पंजाब पुलिस प्रशासन के नेतृत्व में नशा छोड़ने के लिए कंगनवाल चौकी से एक जागरूकता रैली निकाली गई। रैली कंगनवाल चौकी से शुरू होकर ईस्टमैन चौक, सुआ रोड, सतपाल चौक, 33 फुटा रोड, पीपल चौक, डाबा लोहारा रोड होते हुए ईस्टमैन चौक पर समाप्त हुई। रैली समाप्ति से पहले ईस्टमैन चौक पर जागरूकता मीटिंग में पुलिस के अधिकारियों और समाजसेवकों ने अपने अपने विचार रखे।

एडीसीपी जश्न दीप सिंह गिल ने कहा कि नशा करना जिंदगी से हारने की बराबर है। समाज के सभी लोगों का दायित्व है कि अगर कोई युवा नशे की ओर आकर्षित होता है और नशा करना शुरू कर देता है तो उन्हें समझाया जाए। जिम्मेदार लोग युवाओं को प्रेरित करें कि वे नशा ना करें। समाज सेवक संदीप मित्तल ने कहा कि युवा नशा ना करें, इसके लिए केवल पुलिस की ही जिम्मेदारी नहीं है। बल्कि सबकी जिम्मेदारी है कि हम समाज में नशाखोरी ना होने दें। खासकर हम लोग युवाओं को नशा न करने दें और उनके गतिविधियों पर नजर रखें।

इसमे एडीसीपी 2 जश्नदीप सिंह गिल, एसएचओ साहनेवाल बलविंदर सिंह,चौकी इंचार्ज कंगन वाल गगनदीप सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व समाजसेवक संदीप मित्तल, जगपाल मान, बाजवा, दीपक, अरुण अग्रवाल, सनी अग्रवाल, डॉ महेंद्र, जस्सा, राकेश, दीपक मित्तल, राज जयप्रकाश पटेल आदि मौजूद रहे।  

chat bot
आपका साथी