मशीन आपरेटर के सिर पर गिरा लोहे का रोल, मौत

मोती नगर स्थित एक फैक्ट्री में मशीन में काम कर रहे एक आपरेटर के सिर पर क्रेन से छूटकर एक लोहे का रोल आ गिरा। इसमें उसे काफी चोटें आई और उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान बाबा दीप सिंह नगर निवासी 45 वर्षीय दिनेश प्रसाद है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:09 PM (IST)
मशीन आपरेटर के सिर पर गिरा लोहे का रोल, मौत
मशीन आपरेटर के सिर पर गिरा लोहे का रोल, मौत

जासं, लुधियाना : मोती नगर स्थित एक फैक्ट्री में मशीन में काम कर रहे एक आपरेटर के सिर पर क्रेन से छूटकर एक लोहे का रोल आ गिरा। इसमें उसे काफी चोटें आई और उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान बाबा दीप सिंह नगर निवासी 45 वर्षीय दिनेश प्रसाद है। थाना मोती नगर की पुलिस ने परिवार के बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

पुलिस के अनुसार दिनेश प्रसाद मोती नगर स्थित एक फैक्ट्री में मशीन आपरेटर का काम करता था। उसकी एक बेटी है। मंगलवार की दोपहर वह मशीन पर काम कर रहा था। इसी दौरान एक क्रेन लोहे के रोल को उठाकर दूसरी तरफ रख रही थी। अचानक क्रेन से रोल निकल गया और मशीन पर काम कर रहे दिनेश प्रसाद के ऊपर आ गिरा। इसके कारण उसके सिर व पीठ पर गहरी चोटें आई और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। मौके पर कर्मचारियों ने उसे दीपक अस्पताल दाखिल करवाया, जहां रात को दिनेश की इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक के भतीजे के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी