Ludhiana Coronavirus Udpate: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली बार 24 घंटे में 943 पॉजिटिव मिले, 9 की मौत

Ludhiana Coronavirus Alert लुधियाना में कोरोना काल मे पहली बार एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के इतने अधिक मामले सामने आए हैं। संक्रमितों में 835 लोग लुधियाना के रहने वाले हैं। कोरोना से जान गंवाने वालों में 6 लुधियाना के रहने वाले थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 03:26 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:08 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Udpate: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली बार 24 घंटे में 943 पॉजिटिव मिले, 9 की मौत
लुधियाना में कोविशील्ड का स्टॉक खत्म हो गया है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में कोरोना वायरस संक्रमण खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है। 24 घंटे में पहली बार रिकॉर्ड 943 लोग पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 835 लोग लुधियाना के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं, वहीं दूसरे जिलों के 108 लोग संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा 9 कोरोना संक्रिमतों ने दम तोड़ दिया है। इनमें से छह लुधियाना के रहने वाले थे। लुधियाना में कोरोना काल मे पहली बार एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के इतने अधिक मामले सामने आए हैं।

Covishield लगवाने पहुंचे लोगों से दो-तीन दिन बाद आने को कहा

महानगर रोजाना रिकार्ड नंबर में आ रहे नए कोरोना वायरस मामलों के बीच चिंताजनक खबर आई है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जारी टीकाकरण अभियान के तहत जिले में सबसे ज्यादा लगाई जा रही कोविशिल्ड वैक्सीन का स्टॉक खत्म हो गया है। शहर के अलग-अलग वैकेसीनेशन केंद्रों पर कोविशिल्ड वैक्सीन की एक डोज तक नहीं है। इसकी वजह से नए लाभार्थियों के साथ साथ पहली डोज लगवा चुके लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोग निराश लौट रहे है।

लोगों से कहा जा रहा है कि दो या तीन दिन बाद वैक्सीन का स्टॉक आएगा, वे तब दोबारा आएं। वहीं कई साइट्स पर लाभार्थियों को कहा जा रहा है कि वह मुल्लांपुर, जगराओं या ग्रामीण क्षेत्रो में बनाए गए सेशन साइट्स पर जाकर वैक्सीनेशन करवा लें। वहां कई केंद्रों पर वैक्सीन उपलब्ध है।

अभी कोवैक्सीन लगाई जा रही

इस संबंध में जब जिला टीकाकरण अफसर डॉ. पुनीत जुनेजा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कोविशिल्ड का स्टॉक सिटी के सेशन साइट्स पर नहीं है। वैक्सीन की डिमांड की गई है। शनिवार शाम तक वैक्सीन आ जाएगी। नए लाभार्थियों को सभी सेशन साइट्स पर फिलहाल कोवैक्सीन लगाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी