एंबुलेंस ने मारी टक्कर, डिवाइडर से जा टकराया स्कूटर सवार

थाना सलेम टाबरी के सामने तेज रफ्तार एंबुलेंस ने आगे जा रहे स्कूटर को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटर और उस पर सवार व्यक्ति दोनों हवा में उछलते हुए डिवाइडर से जा टकराए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:36 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:36 PM (IST)
एंबुलेंस ने मारी टक्कर, डिवाइडर से जा टकराया स्कूटर सवार
एंबुलेंस ने मारी टक्कर, डिवाइडर से जा टकराया स्कूटर सवार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : थाना सलेम टाबरी के सामने तेज रफ्तार एंबुलेंस ने आगे जा रहे स्कूटर को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटर और उस पर सवार व्यक्ति दोनों हवा में उछलते हुए डिवाइडर से जा टकराए। हादसे में जहा स्कूटर सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, वही एंबुलेंस में ले जाया जा रहा मरीज और उसके साथ जा रही महिला भी घायल हो गई। तीनों को डीएमसी अस्पताल ले जाया गया। देर रात तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी।

सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक निजी अस्पताल की एंबुलेंस में फिल्लौर से मरीज को डीएमसी अस्पताल ले जाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि उसे खून की उल्टिया हो रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एंबुलेंस चालक ने हूटर नहीं चला रखा था। जैसे ही वह एंबुलेंस थाना सलेम टाबरी के ठीक सामने पहुंची उसने आगे जा रहे स्कूटर सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस के चालक की एक आख भी खराब थी।

लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

यह हादसा थाना सलेम टाबरी के ठीक सामने हुआ, लेकिन हदबंदी के चलते वह एरिया थाना दरेसी के अंतर्गत पड़ता है। थाना दरेसी वहा से करीब चार किलोमीटर दूर है। इसके चलते लोगों ने पुलिस के आने का इंतजार किए बिना ही घायलों को निजी वाहनों से डीएमसी अस्पताल पहुंचा दिया।

chat bot
आपका साथी