Punjab Politics: लुधियाना के विधायक बैंस के खिलाफ CP से मिले शिअद नेता, जानें पूरा मामला

Punjab Politics लुधियाना जिला यूथ प्रधान गुरदीप गोशा और एडवोकेट हरीश राय ढांडा ने बताया कि उन्होेंने पुलिस कमिश्नर को सभी सबूत दिए हैं और उन्होंने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच करवा आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 02:53 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 02:53 PM (IST)
Punjab Politics: लुधियाना के विधायक बैंस के खिलाफ CP से मिले शिअद नेता, जानें पूरा मामला
लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष सिमरजीत बैंस। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना। Punjab Politics: एक दिन पहले आत्मनगर इलाके में शिअद और लोक इंसाफ पार्टी के नेताओं के बीच हुई मारपीट के बाद सोमवार को शिअद नेता पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल से मिले। इस दौरान उन्होंने सीपी को वीडियो मुहैया करवाए, जिसमें बैंस व उनके समर्थकों ने शिअद नेताओं पर हमला किया। गैरकानूनी कार्य के अलावा पगड़ियां तक उछाली। उधर, पुलिस कमिश्नर ने उन्हें आश्वासन दिया कि मामले में कार्रवाई करेंगे।

सीपी को मांगपत्र सौंप बाहर निकलने पर शिअद के वरिष्ठ नेता महेश इंदर सिंह ग्रेवाल, जिला यूथ प्रधान गुरदीप गोशा और एडवोकेट हरीश राय ढांडा ने बताया कि उन्होेंने सीपी को सभी सबूत दिए हैं और उन्होंने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच करवा आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। ग्रेवाल ने कहा कि सिमरजीत बैंस ने घटना के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अकालियों को हलका करके आए हैं। उन्होंने कहा कि बैंस गलतफहमी में हैं। उन्होंने कहा कि चुने गए जनप्रतिनिधियों को लोगों पर हमले करने या पगड़ियां उछालने की इजाजत नहीं है।

एडवोकेट ढांडा ने कहा कि बैंस ने विधायक पद की गरिमा को धरातल पर ला दिया। उन्होंने गलत शब्दों का उपयोग करते हुए महिलाओं पर भी हमला किया। महिलाओं पर किए गए कटाक्ष की जितनी निंदा की जाए कम है। यूथ प्रधान गोशा ने कहा कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर को बैंस के उन समर्थकों की भी सूची दी है, जो गलत काम करते हैं। उम्मीद है कि हमें इंसाफ मिलेगा।

यह भी पढ़ें-Black Fungus In Punjab: क्या Coronavirus की तरह एक व्यक्ति से दूसरे को फैलता है Black Fungus? जानिए

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लॉकडाउन की पाबंदियों से जिले में घटने लगा कोरोना संक्रमण, खतरा अभी टला नहीं

यह भी पढ़ें-बरगाड़ी बेअदबी मामले में छह डेरा प्रेमी गिरफ्तार, बहबल कलां गोलीकांड की जांच करेगी नई एसआइटी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी