Firing in Ludhiana: लुधियाना में शिअद नेता व पूर्व पार्षद ने प्रापर्टी डीलर पर चलाई गोलियां, जानें कारण

Firing in Ludhiana लेनदेन के विवाद में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के पूर्व पार्षद तनवीर धालीवाल और शिअद नेता मिंटू ग्रेवाल ने साथियों के साथ मिलकर इनोवा कार में जा रहे अपने पूर्व बिजनेस पार्टनर प्रापर्टी डीलर प्रेम सिंह बब्बर पर गोलियां चला दीं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 11:55 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 11:55 AM (IST)
Firing in Ludhiana: लुधियाना में शिअद नेता व पूर्व पार्षद ने प्रापर्टी डीलर पर चलाई गोलियां, जानें कारण
शिअद नेता मिंटू ग्रेवाल नेपूर्व बिजनेस पार्टनर पर गोलियां चलाई।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Firing in Ludhiana: लेनदेन के विवाद में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के पूर्व पार्षद तनवीर धालीवाल और शिअद नेता मिंटू ग्रेवाल ने साथियों के साथ मिलकर इनोवा कार में जा रहे अपने पूर्व बिजनेस पार्टनर प्रापर्टी डीलर प्रेम सिंह बब्बर पर गोलियां चला दीं। गोलियां प्रापर्टी डीलर की कार को लगी। जान बचाने के लिए वह कार को भगाकर पखोवाल रोड स्थित ओमेक्स फ्लैट्स परिसर में ले गया जिसके बाद हमलावर फरार हो गए।

थाना सदर की पुलिस ने पूर्व पार्षद तनवीर धालीवाल, शिअद नेता मिंटू ग्रेवाल, रवि सेखों, अमित कुमार, सिमरन सिंह और एक अज्ञात पर हत्या की कोशिश व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। तनवीर धालीवाल वार्ड नंबर 59 से पार्षद रह चुका है। एएसआइ हरमेश सिंह ने बताया कि ओमेक्स फ्लैट्स में रहने वाले प्रेम सिंह बब्बर ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। उसने बताया कि वह भी शिअद वर्कर है। आरोपितों के साथ उसका पहले प्रापर्टी डीलिंग का कारोबार था। वह उसके पार्टनर थे। बाद में अलग होकर अपना कारोबार करने लगे।

पार्टनरशिप काे लेकर विवाद

पार्टनरशिप के दौरान सांझे खाते में ली गई बहुत सारी प्रापर्टी के दस्तावेज अब भी आरोपितों के नाम पर हैं, जिसे वह हड़प लेना चाहते हैं। इसी बात की रंजिश में सोमवार रात करीब 11:40 बजे जब वह अपनी कार में सवार होकर बसंत एवेन्यू से घर लौट रहा था तो फ्लावर एंक्लेव इलाके में आरोपितों ने उसकी कार का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूरी पर शिअद नेता मिंटू ग्रेवाल ने उसकी ओर दो फायर किए जो कार को लगे। इस हमले में वह किसी तरह बच निकला। प्रेम सिंह ने बताया कि सभी आरोपितों के पास लाइसेंसी रिवाल्वर हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है।

यह भी पढ़ें-PTU-CU Bathinda Research: काेराेना की तीसरी लहर से बचाएगा केमिकल, सस्ते दाम में Oxygen concentrator में हो सकेगा इस्तेमाल

chat bot
आपका साथी