Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना के शिअद कार्यकर्ता 13 सूत्रीय कार्यक्रम घर-घर पहुंचाएंगे, जानें रणनीति

Punjab Vidhan Sabha Chunav ढिल्लों ने कहा कि शिअद ने पिछले कार्यकाल दौरान जो चुनावी वायदे किये थे उनको शत-प्रतिशत निभाया आगे भी जो वायदे पार्टी करेगी उस पर खरे उतरेंगे। पंजाब की मौजूदा घोटालों से लिप्त सरकार का पर्दाफाश किया जाएगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 03:36 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 03:36 PM (IST)
Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना के शिअद कार्यकर्ता 13 सूत्रीय कार्यक्रम घर-घर पहुंचाएंगे, जानें रणनीति
जानकारी देते शिअद प्रधान ढिल्लों, सभी जिला कोर कमेटी सदस्य एवं सर्कल प्रधान। (जागरण)

जासं, लुधियाना। Punjab Vidhan Sabha Chunav: पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलाें ने तैयारियां तेज कर दी है। इसके तहत शिअद जिला प्रधान रणजीत सिंह ढिल्लों की अगुआई में एक विशेष बैठक आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर की गई।

इस दाैरान पार्टी के 13 सूत्रीय चुनावी वायदों की घोषणाओं को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही गई।  इसके लिए कार्यभार सर्कल प्रधानों को सौंपा गया। सर्कल प्रधान, वार्ड प्रधान, बूथ प्रधान व प्रचार कमेटी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर घोषणा पत्र पर चर्चा कर शिअद की नीतियों पर प्रकाश डालेंगे। ढिल्लों ने कहा कि शिअद ने पिछले कार्यकाल दौरान जो चुनावी वायदे किये थे उनको शत-प्रतिशत निभाया आगे भी जो वायदे पार्टी करेगी उस पर खरे उतरेंगे।

पंजाब की मौजूदा घोटालों से लिप्त सरकार का पर्दाफाश किया जाएगा। बहुचर्चित घोटालों को एविडेंस के साथ जनता के समक्ष रख लिप्त लाेगाें को सरकार बनते ही जेल की हवा खिलाई जाएगी। इसके साथ ही इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के घपले से लिप्त प्रॉप्टियों के समक्ष धरना-प्रदर्शन कर घोटालों को जगजाहिर कर सभी को बेनकाब किया जाएगा। मौजूदा प्रदेश सरकार पंजाब की जनता से किए वायदाें पर भी खरी नहीं उतरी। शिअद के कार्यकाल में चौतरफा विकास हुआ था लेकिन मौजूदा सरकार के विधायकों व मंत्रियों ने मात्र अपना ही विकास किया है।

यह भी पढ़ें-Explosion In Punjab: राजपुरा में घर में जबरदस्त विस्फाेट से कमरे की छत उड़ी, एक लड़की की माैत; तीन झुलसे

ये रहे माैजूद

इस मौके हरीश राय ढांडा, प्रितपाल सिंह पाली, गुरमीत सिंह कुलार,हरपाल सिंह कोहली, डा. अश्वनी पासी, सुखदेव सिंह गिल, अशोक मल्होत्रा, रणजीत सिंह, सवर्ण सिंह, कुलदीप सिंह खालसा, हरबज्जन सिंह ढंग, परोपकार घुम्मन, विजय दानव, सुरिंदर काैर दयाल, मनप्रित सिंह मन्ना,निक्कू ग्रेवाल व सविंद्रपाल सिंह रितु आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-Protest In Ludhiana: कृषि सुधार कानूनों के विरोध में यूथ कांग्रेस ने BJP दफ्तर का किया घेराव, दाेनाें पक्षाें में नारेबाजी; माहाैल तनावपूर्ण

chat bot
आपका साथी