पंजाब सरकार के खिलाफ फूटा अकालियाें का गुस्सा, प्रदेश कमेटी के आह्वान पर कई जगह प्रदर्शन

अकाली दल ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन तेज कर दिया है। शिअद का अाराेप है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह की अगुअाई वाली सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है। यही कारण है कि लोग बेहद परेशान हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 12:35 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 12:35 PM (IST)
पंजाब सरकार के खिलाफ फूटा अकालियाें का गुस्सा, प्रदेश कमेटी के आह्वान पर कई जगह प्रदर्शन
पंजाब सरकार के खिलाफ फूटा अकालियाें का गुस्सा, प्रदेश कमेटी के आह्वान पर कई जगह प्रदर्शन

लुधियाना, जेएनएन। शहर के अलग-अलग एरिया में स्टेट कमेटी के आह्वान पर जिला अकाली दल की तरफ से प्रदर्शन किया गया। शिरोमणि अकाली दल बादल की ओर से प्रदेश की कैप्टन सरकार के खिलाफ यह प्रदर्शन किए गए हैं। इसी क्रम में जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह ढिल्लों की अगुवाई में अकाली वर्कर माडल टाउन एरिया में एकत्र हुए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

इस दौरान उनकी ओर से अयोध्या में शुरू हो रहे श्री राम मंदिर के निर्माण कार्य के लिए सभी को बधाई दी। इससे करोडों देश वासियों की मनोकामना पूरी हुई है। इस दौरान स. ढिल्लों ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। यही कारण है कि लोग बेहद परेशान हैं। यही नहीं जरूरतमंदों की पेंशन काटी जा रही हैं, शगुन स्कीम के पैसे नहीं दिए जा रहे। यही नहीं कोरोना के इस बुरे दौर में लोगों पर बिजली और डीजल पेट्रोल के रेट बढ़ाकर बोझ डाला जा रहा है। जिसे कभी बर्दाशत नहीं किया जा सकता है।

इसी तरह एससी विंग की ओर से विधानसभा क्षेत्र दक्षिणी में जिला अध्यक्ष जत्थेदार कुलदीप सिंह खालसा की अगुवाई में रोष प्रदर्शन किया गया है। प्रदर्शन में यूथ अकाली नेता गुरदीप गोशा, रमेश सिंह मस्सा, राजेश मिश्रा, गगनदीप सिंह गयासपुरा, सिंकदर सिंह लोहारा, कनजीत सिंह लोहारा, सुखविंदर सिंह बिट्टू, सुखविंदर सिंह आदि ने शमूलियत की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी