शिअद ने लुधियाना के MP बिट्टू के खिलाफ खाेला माेर्चा, SC/ST एक्ट में मामला दर्ज करने की दी शिकायत

शिअद ने सीपी से बिट्टू के खिलाफ एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज करके उनको तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। चलजीत चीमा ने साफ किया कि यदि बिट्टू के खिलाफ कार्रवाई में देरी की गई तो शिअद बसपा गठबंधन की संयुक्त बैठक करके आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा।

Vipin KumarThu, 17 Jun 2021 01:41 PM (IST)
सांसद रवनीत बिट्टू के खिलाफ सीपी काे शिकायत। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। शिरोमणि अकाली दल एवं बसपा के बीच हुए राजनीतिक गठजोड़ पर लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के बयान को लेकर आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। वीरवार को शिराेमणि अकाली दल की लीडरशिप ने पार्टी के वरिष्ठ नेता दलजीत सिंह चीमा के नेतृत्व में मिनी सचिवालय पहुंच कर पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल को शिकायत की।

शिअद ने सीपी से बिट्टू के खिलाफ एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज करके उनको तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। चलजीत चीमा ने साफ किया कि यदि बिट्टू के खिलाफ कार्रवाई में देरी की गई तो शिअद बसपा गठबंधन की संयुक्त बैठक करके आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा। पार्टी इस मुद्दे पर लंबे संघर्ष के लिए भी तैयार हैं, क्योंकि बिट्टू के बयान से लाेगों की भावनाएं आहत हुई हैं।

 

यह भी पढ़ें-लुधियाना में सीवरेज की दरों में बढ़ोतरी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, नगर निगम के चाराें जाेन का किया घेराव

मायावती की छवि धूमिल करने का आराेप

चीमा ने कहा कि बिट्टू ने सोनियां गांधी, राहुल गांधी एवं कैप्टन अमरिंदर सिंह को खुश करने के लिए दलित समाज को लेकर भद्दी शब्दावली का उपयोग किया है। इससे सभी में रोष है। इसके अलावा बिट्टू ने तीन सौ करोड़ रुपये के चुनावी फंड की भी मनघड़ंत कहानी बनाकर बसपा सुप्रीमो मायावती की भी छवि खराब करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि बिट्टू ने शिअद एवं बसपा की भी छवि धूमिल करने की कोशिश की है। गठबंधन को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया है।

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर पूर्व मंत्री गुलजार सिंह राणिके, हीरा सिंह गाबड़िया, महेश इंद्र सिंह गरेवाल, पवन कुमार टीनू, विजय दानव, दर्शन सिंह शिवालिक, शरणजीत सिंह ढिल्लों, हरचरण सिंह गोहलवड़िया, रंजीत सिंह ढिल्लों, हरीश राय ढांडा, सतीश मल्होत्रा, विपन सूद काका समेत कई नेता मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.