अकाली पार्षदों ने कहा- लुधियाना में नहीं हो रहे विकास कार्य, जल्द बुलाई जाए निगम की हाउस बैठक

अकाली दल के पार्षदों ने मेयर बलकार सिंह संधू से दो टूक कह दिया कि शहर में विकास कार्य ठप हैं। खासकर विपक्षी पार्षदों के वार्डों में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। इसलिए वह जल्दी से जल्दी निगम हाउस की बैठक बुलाएं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 03:01 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 03:01 PM (IST)
अकाली पार्षदों ने कहा- लुधियाना में नहीं हो रहे विकास कार्य, जल्द बुलाई जाए निगम की हाउस बैठक
मेयर बलकार सिंह संधू से मुलाकात के दौरान अकाली पार्षद।

लुधियाना, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी से अलग होने के बाद अकाली दल ने अब अक्रामक राजनीति करना शुरू कर दिया। अकाली दल जहां गांवों में किसानों के मुद्दे पर केंद्र व राज्य सरकार को घेरने में जुटा है वहीं अब शहरी क्षेत्रों में भी पार्टी ने लोगों की समस्याओं को उठाने पर फोकस करना शुरू कर दिया।

अकाली दल के पार्षद चाहते हैं कि जल्दी से जल्दी नगर निगम हाउस की बैठक बुलाई जाए ताकि वे शहरवासियों की समस्याओं को उठा सके। अकाली दल के पार्षदों ने मंगलवार को मेयर बलकार सिंह संधू से मुलाकात की और उन्हें दो टूक कह दिया कि शहर में विकास कार्य ठप हैं। खासकर विपक्षी पार्षदों के वार्डों में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। इसलिए वह जल्दी से जल्दी निगम हाउस की बैठक बुलाए ताकि पार्षद अपनी समस्याएं बैठक में रख सके।

नगर निगम हाउस में नेता प्रतिपक्ष हरभजन डंग की अध्यक्षता में अकाली पार्षदों ने मेयर बलकार सिंह संधू के साथ बैठक की। बैठक के दौरान अकाली पार्षदों ने मेयर को ज्ञापन दिया कि अब हाउस की बैठक बुलाई जानी चाहिए। शहर में कोरोना से हालात गंभीर हो चुके हैं और ऐसे समय में सभी पार्षदों के साथ बैठक करना जरूरी है। इसके अलावा शहर में इस समय डेंगू ने भी पैर पसारने शुरू कर दिए। उन्होंने कहा कि वार्डों में सही तरीके से फॉगिंग नहीं हो रही है। ऐसे कई मुद्दे हैं जिन पर पार्षदों के साथ बात होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकसभा, राज्य सभा, विधानसभा चल सकती हैं तो नगर निगम हाउस की मीटिंग क्यों नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि गुरुनानक देव भवन या नगर निगम के इंडोर स्टेडियम में यह मीटिंग हो सकती है।

इस मौके पर पार्षद जसपाल सिंह ग्यासपुरा, अकाली नेता विजय दानव, सर्बजीत सिंह लाडी, गुरमेल सिंह जज्जी, बलविंदर सिंह व अन्य उपस्थित हुए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी